BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले के समस्त पूर्व सैनिक, विधवाओं एवं.. <<     KHABAR : शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्‍था में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला अस्पताल में वृद्धजनों के लिए होगा.. <<     KHABAR : शहर के कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कृषि उपज मंडी में विवाद मामला, दोपहर 03 बजे.. <<     KHABAR : विक्रम की प्रथम व द्वितीय वर्ष की परीक्षा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मोरवन में दिन दहाड़े चोरी, सुने मकान से.. <<     KHABAR : बघेली गायकों ने लोकगीतों में पिरोई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : विन्ध्या रिट्रीट में जल निगम की पाइप लाइन.. <<     KHABAR : राधाकुंज में नए दृष्टिकोण वाला योग शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टर मई माह की इस तारीख को करेंगी.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : केन्द्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय भोपाल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 7, 2023, 6:35 pm
BIG REPORT : अधिकारी-कर्मचारी निर्धारित समय पर कार्यालय में उपस्थित रहे, कलेक्टर ने दिए आदेश, बोले- अब समय पर उपस्थित नहीं हुए तो होगी कार्रवाई, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। कलेक्टर दिनेश जैन ने जिला अधिकारियों को निर्देशित किया है, कि प्रायः देखने में भी आया है और जानकारी में भी लाया गया है, कि जिले के समस्त कार्यालयों एवं कलेक्टर कार्यालय के भवन में संयुक्त रूप से संचालित विभागों के जिला अधिकारीगण एवं उनके अधीन कार्यरत कर्मचारीगण कार्यालयीन नियत समय प्रातः 10 बजे से उपस्थित नहीं हो रहे हैं। इस संबंध में कलेक्टर व्दारा पूर्व में कार्यालयों के भ्रमण के दौरान भी निर्देशित किया गया था, किंतु अभी भी कुछ विभागों के अधिकारी, कर्मचारी कार्यालय में नियत समय 10 बजे उपस्थित नहीं हो रहे हैं, यह स्थिति सु-शासन की छवि तो खराब करती ही है। साथ ही शासन के महत्वपूर्ण कार्य भी विभागों में समय पर पूर्ण नहीं हो पाते है। चूंकि अधिकारियों के नियत समय पर कार्यालय में उपस्थि‍त नहीं होने के कारण ही अधीनस्थ कर्मचारी भी समय पर उपस्थित नहीं होते हैं। यह अत्यंत ही खेदजनक है। 

उक्त स्थिति को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर जैन ने स्पष्ट रूप से निर्देशित किया है, कि समस्त अधिकारीगण अपने-अपने कार्यालयों में निर्धारित समय 10 बजे उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही अपने अधीनस्थ स्टॉाफ को भी समय पर उपस्थित होने के लिए पाबंद करेंगे। 

कलेक्टर ने निर्देश दिए हैं कि किसी भी कार्यालय की उपस्थिति पंजी निरीक्षण, अवलोकन हेतु मंगवाई जाने पर संबंधित अधिकारी, कर्मचारी के उपस्थिति पंजी में निरीक्षण दिनांक को हस्ता्क्षर नहीं पाए जाने अथवा निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए जाने पर उनके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जावेगी। 
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE