BREAKING NEWS
BIG NEWS : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का बांगरोद मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला साहित्‍य परिषद के तत्वाधान में.. <<     KHABAR : 9 मई को वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव और जिला कलेक्टर, जब जारी.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर गुप्‍ता ने रखी खातेगांव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुफा मंदिर भोपाल में हनुमान जी की विशेष.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत जिले.. <<     KHABAR : हमीदिया में आभा स्कैन से आसान हुई.. <<     MP WEATHER: मंडला में आंधी से गिरा पेड़, 2 महिलाओं की.. <<     SAWARIYA SETH: मालवा- मेवाड़ के प्रसिद्ध सेठो के सेठ का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा का अबकी बार पांच लाख का टारगेट,.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और कलेक्टर दिनेश जैन,.. <<     Gold Price Today: सोने के दाम में फिर बदलाव, ये है 10 ग्राम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अक्षय तृतीया पर विवाह और जनेऊ संस्कार,.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल में फिर बवाल, बड़ी लापरवाही.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 19, 2023, 4:57 pm
REPORT : कलेक्‍टर जैन ने ई-जनसुनवाई में सुनी 7 ग्राम पंचायतों के ग्रामीणो की समस्‍याएं, अधिकारियों को दिए ग्राम पंचायत छाछखेडी में महिला स्‍नानागार का निर्माण कार्य शीघ्र प्रांरभ करवाने के निर्देश, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। ग्राम पंचायत छाछखेडी में महिला स्‍नानागार निर्माण के लिए पूर्व की ग्राम पंचायत हरवार को स्‍वीकृत की गई राशि ग्राम पंचायत छाछखेडी को ट्रांसफर कर, ग्राम पंचायत के माध्‍यम से छाछखेडी में महिला स्‍नानागर निर्माण का कार्य तत्‍काल पूर्ण करवाये। यह निर्देश कलेक्‍टर दिनेश जैन ने सोमवार को ई-जनसुनवाई में छाछखेडी की महिला सरंपच से चर्चा करने के बाद जनपद सीईओ को दिये।

कलेक्‍टर जैन ने ई-जनसुनवाई में ग्राम पंचायत छाछखेडी के रोजगार सहायक से चर्चा कर, गॉव के नवीन पंचायत भवन निर्माण के लिए जगह चिहिंत करने, शेष रहे, 71 हितग्राहियों के आयुष्‍मान  कार्ड बनवाने, क भी निर्देश दिए। कलेक्‍टर ई जनसुनवाई में लाडली बहना योजना के तहत सभी पात्र महिलाओं के खाते में एक-एक हजार रूपये की राशि जमा होने के बारे में जानकारी ली। कलेक्‍टर ने दिव्‍यांगजनों के यूडीआईडी कार्ड बनवाने के निर्देश भी सभी पंचायत सचिवों को दिए।

सोमवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में आयाजित ई-जनसुनवाई में कलेक्‍टर दिनेश जैन ने नीमच विकाखण्‍ड की सात ग्राम पंचायत छाछखेडी, कुचडौद, विशन्‍या, कराडिया महाराज, बमोरा, बमोरी, और कराडिया महाराज के सरपंच, सचिवों,रोजगारसहयकों व ग्रामीणों से वर्चुअली संवादकर, गॉव में पेयजल की आपूर्ति, खाद्यान्‍नवितरण, स्‍कूल, आंगनवाडी का संचालन, पटवारी की ग्राम में उपस्थिति, राजस्‍व संबंधी प्रकरणों के निराकरण की स्थिति आदि की जानकारी ली। कलेक्‍टर जैन ने सभी पंचायतों के सचिवों, रोजगार सहायकों को निर्देश दिए, कि वे यह सुनिश्चित करले, कि सभी पात्र लाडली बहनाओं के खाते में एक-एक हजार रूपये की राशि जमा हो गई है। यदि किसी बहना के खाते में तकनीकी कारणों से राशि जमा होने में कोई समस्‍या हो, तो वरिष्‍ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाकर, समस्‍या का समाधान करवाये।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE