BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम बरूखेड़ा और काली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रतलाम प्रधान जिला न्यायाधीश ने देखी जेल.. <<     KHABAR : जल संवर्धन और संरक्षण के लिए जन जागरण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कृषकों के लिए अल्पकालीन फसल ऋण की देय तिथि.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर की अध्‍यक्षता में भू-अर्जन के.. <<     VIDEO NEWS: किसानों के लिए खुशखबरी लहसुन के दामों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 35 साल का नितिन और पत्नी साधना, जब होटल पर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय डेंगू दिवस का आयोजन, जिले में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिए मतदान कराने में.. <<     KHABAR : शासकीय आईटीआई में सत्र 2024-25 में प्रवेश के.. <<     NEWS : मृत्यु को महोत्सव बनाकर आत्मा को मोक्ष.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्कूल कॉलेजों के प्राचार्याे का सम्मेलन 24.. <<     KHABAR : समुदाय से जुड़े डेंगू पर नियंत्रण रखे थीम.. <<     NEWS : विश्व विख्यात चित्तौड़ दुर्ग के संरक्षण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 22, 2023, 7:51 pm
KHABAR : 70 साल की वृद्ध महिला और काली अंधेरी रात, जब कलेक्टर के कानों तक पहुंची ये शिकायत तो एक्शन में आया विभाग, अब रोशनी से जमगमाया कमला बाई का घर, पढ़े खबर 

Share On:-

शाजापुर। कई वर्षों से अंधेरे में जीवन यापन कर रही मक्सी निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला कमलाबाई पति स्व. निर्भयसिंह लोधी को कलेक्टर किशोर कन्याल के निर्देश पर एक बत्ती विद्युत कनेक्शन मिल गया है। वृद्ध महिला को अब अंधेरे में नहीं रहना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों जनसुनवाई में बुजुर्ग महिला कमलाबाई पति स्व. निर्भयसिंह लोधी ने कलेक्टर को अपनी परेशानी से अवगत कराते हुए बताया था कि वृद्ध होने तथा बीमार रहने के कारण उससे कोई काम नही होता है। आंखो से दिखाई नहीं देता, घर में बिजली कनेक्शन नहीं होने के कारण वह कई वर्षों से अंधेरे में जीवन यापन कर रही है। बिजली कनेक्शन नहीं होने से उसे इस उम्र में घोर गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। इस कारण उसने बिजली कनेक्शन प्रदान करने का अनुरोध कलेक्ट से किया था। इस पर कलेक्टर कन्याल ने विद्युत विभाग के अधिकारी को वृद्ध महिला के घर विद्युत कनेक्शन प्रदान करने के निर्देश दिये थे। साथ ही जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर द्वारा वृद्ध महिला कमलाबाई को जिला रेडक्रास सोसायटी से आर्थिक सहायता के रूप में 3 हजार रूपये का चौक भी प्रदान किया गया था।

कलेक्टर कन्याल के निर्देश पर बुजुर्ग महिला कमलाबाई के घर एक बत्ती विद्युत कनेक्शन दिया गया है। अपने घर पर रोशनी आ जाने से बुजुर्ग महिला कमलाबाई बहुत प्रसन्न है। इसके लिए कमलाबाई ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं कलेक्टर किशोर कन्याल को दिल से आशीर्वाद देते हुए धन्यवाद दिया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE