BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 2, 2023, 9:12 am
HOROSCOPE TODAY : सिंह और तुला राशि वालों को धन लाभ, धनु और कुंभ राशि वालों को मिलेगी कानूनी जीत, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ                        

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपका मन इधर-उधर के काम में लगेगा, जिससे आपके अपने काम रुक सकते हैं। यदि अपने परिवार में किसी सदस्य से कोई वादा किया है, तो आपको उसे पूरा करना होगा। प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे हैं, तो उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है। परिवार के सदस्यों द्वारा मंजूरी मिल सकती है। आपको संतान की पढ़ाई में आ रही समस्याओं को लेकर आज उनके गुरुजनों से बातचीत करनी होगी। आप किसी सरकारी योजना में धन का निवेश कर सकते हैं।


वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके परिवार का माहौल अच्छा रहने वाला है। आपकी कोई मन की इच्छा की पूर्ति होने से आज आपको खुशी होगी। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की छवि और निखर कर आएगी। आपका कोई काम आज आपके लिए से दर्द बन सकता है। आपनी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है और यदि आपने किसी को बिना मांगे सलाह दी, तो बाद में उससे समस्या हो सकती है। आज आप अपने घर को रिनोवेट करने पर भी अच्छा खासा धन खर्च करेंगे, लेकिन पारिवारिक माहौल में यदि समस्या चल रही थी, तो वह आज दूर होगी।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेषकर दिखाने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके कुछ विरोधी आप के ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे और आपके अपनों का पूरा सहयोग मिलेगा। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे, लेकिन यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए नौकरी में बदलाव की योजना लेकर आ रहा है, लेकिन आप कोई भी निर्णय बहुत ही सूझबूझ दिखाकर करें। आप अपनी सुख सुविधाओं की कुछ वस्तुओं के खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आपकी आज किसी अजनबी से मुलाकात होगी, जिसमें आप अपने मन की किसी बात को बता सकते हैं, जो लोग विदेश जाने की योजना बना रहे थे, उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है। धार्मिक कार्यों के प्रति आज आपका रुझान रहेगा और आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्य में भी लगाएंगे।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। आपको परिवार के किसी सदस्य की सेहत की चिंता सता सकती है। आपकी किसी अपरिचित व्यक्ति से मुलाकात होगी, लेकिन लोग आपके विरोधियों को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको आज वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो आज आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। जीवनसाथी से आप अपने मन की किसी बात को साझा कर सकते हैं।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको धन संबंधित मामलों में अच्छी खासी मदद मिलेगी और आप कुछ नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बनाएंगे। आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से धन उधार लेने से बचना होगा, नहीं तो इससे आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। आपको किसी पुराने मित्र से मिलकर किसी सरकारी योजना में धन लगाने से पहले सोच विचार अवश्य करना होगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। बिजनेस कर रहे लोग आज यदि अपने कामों को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उन्हे अपने अनुभव का लाभ मिलेगा। आपकी कोई पुरानी डील यदि लंबे समय से रुकी हुई थी, तो वह आज पूरी हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो आज वह पूरा हो सकता है और किसी कानून में मामले में आपको जीत मिलेगी।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहेगा। आपको किसी वाद विवाद से दूर रहना होगा और यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है। आज आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत संगति की ओर अग्रसर हो सकते हैं। अपने स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को आप नजरअंदाज ना करें। आपको कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपको बिजनेस के कामों को कल पर डालने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामले में जीत दिलाने वाला रहेगा। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज आपके किसी मित्र की मदद से दूर होगी। आप अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिससे आपको कोई नुकसान हो सकता है। यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो वहां वाहन को बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है। आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। परिवार का कोई सदस्य आपसे रूपए पैसे के लेनदेन को लेकर कोई जरूरी बात कर सकता है। जो लोग घर से दूर नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हे परिवार के सदस्यों की याद सता सकती है।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आपका मनपसंद रहेगा, लेकिन जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर कुछ अनबन चल रही थी, तो वह आज दूर होंगी। आपको पिताजी की सेहत में चल रही समस्या को नजरअंदाज करने से बचना होगा। राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज मन मुताबिक लाभ मिल सकता है। आपको किसी बड़े पद की प्राप्ति भी हो सकती है, लेकिन आप उसमें अपनी आंख और कान को खुला रखकर काम करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। व्यवसाय कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिल सकता है, लेकिन अपनी कुछ बातें गुप्त। आप कुछ नया करने की उधेड़बुन में लगे रहेंगे। यदि आपने किसी परिजन के कहने में आकर कोई निर्णय लिया, तो बाद में आपको समस्या हो सकती है। आपका घर को खरीदने का सपना पूरा होगा। संतान पक्ष ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है।


मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में कुछ कमजोर रहने वाला है। आपकी वाणी कार्यक्षेत्र में आपका कोई वाद विवाद खड़ा करा सकती है। किसी बात को लेकर आज ज्यादा क्रोधित ना हो, नहीं तो मामला आपके हाथ से निकल सकता है। आपको औरों के कामों की चिंता सताएगी, लेकिन यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं, तो उसे थोड़ा संभलकर करें। आपको किसी विशेष काम के लिए आज किसी व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। माताजी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE