BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव जामरनिया के खेत पर पेड़.. <<     NEWS : रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 2 पर पानी की.. <<     NEWS : मध्यम वर्ग के सपनो को साकार करना ही अर्बन.. <<     KHABAR : छात्र ने थर्माकोल से बनाई केदारनाथ मंदिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य.. <<     VIDEO NEWS: Jyotiraditya Scindia की मां का निधन, राजमाता.. <<     KHABAR : श्रेया पोरवाल ने सीबीएससी परीक्षा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सेना जैसी ड्रेस में नज़र आएगा इंदौर निगम का.. <<     KHABAR : मंगलनाथ मंदिर में पूजन से साढ़े तीन लाख की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का मनासा-रामपुरा रोड और शाम का.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का भरभड़िया और अनुराधा, जब घर से.. <<     VIDEO NEWS: मध्यप्रदेश में वोटिंग के बाद CM डॉ मोहन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : प्रेमी से विवाह को लेकर लड़की पहुंची.. <<     KHABAR : जिला पंचायत सीईओ ने बिजावर में विभिन्न.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 7, 2023, 1:37 pm
KHABAR : कमिश्नर-कलेक्टर के आतिथ्य में एमवाय अस्पताल को दान किए एसी, कलेक्टर ने की दानदाताओं से सरकारी स्कूलों और अस्पतालों के विकास के लिए आगे आने की अपील, पढ़े खबर 

Share On:-

इन्दौर। जिले में स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं को सुदृढ़ बनाने के लिए जनभागीदारी से मदद करने की पहल जारी है। आज कम‍िश्‍नर डॉ. पवन कुमार शर्मा और कलेक्‍टर डॉ. इलैयाराजा टी के आतिथ्‍य में इब्राहीम हाजी हबीब सुपेड़ीवाला चेरिटेबल ट्रस्‍ट द्वारा एमवाय अस्‍पताल को 11 एसी दान किये गये। इस दौरान शहर काजी मुहम्‍मद इशरत अली भी मौजूद थे। ट्रस्‍ट द्वारा एमवाय अस्‍पताल के अधीक्षक डॉ. पी.एस. ठाकुर को 11 एसी सौंपे गये।

इस अवसर पर कलेक्‍टर डॉ. इलैयाराजा टी ने कहा कि ट्रस्‍ट द्वारा की जा रही मदद सराहनीय है। शहर की और संस्‍थाओं को भी मरीजों के हित में मदद करना चाहिये। उन्‍होंने कहा कि एमवाय अस्‍पताल में एसी लगने पर मरीजों को गर्मी से राहत म‍िलेगी और उन्‍हें परेशानियों को सामना नहीं करना पड़ेगा। इससे स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं सुदृढ़ होंगी। उन्‍होंने नागरिकों से अपील की है कि अपने नजदीकी सरकारी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों के विकास के लिए आगे आएं और दान करें।

एमवाय अस्‍पताल के अधीक्षक डॉ. ठाकुर ने बताया कि मरीजों को गर्मी से निजात दिलाने के लिए 5 एसी आकस्‍म‍िक विभाग में तथा 4 एसी पीआईसीयू और 2 एसी ऑपरेशन यूनिट में लगाये जाएंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE