BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : आवक में कमी की वजह से उछला काबुली चने का.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर दिनेश जैन ने लिया कमिशनिंग और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में मतदाता पर्ची वितरण का कार्य.. <<     KHABAR : मतदाताओं को जागरूक करने का अनोखा तरीका,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : सेक्‍टर ऑफिसर एवं सेक्‍टर पुलिस.. <<     KHABAR : संस्था बी आर फाउंडेशन का सकाेरा विथ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्‍टर एवं एसपी ने लिया मतदान दलों की.. <<     KHABAR : यादव के करीबी कैथवास का निष्कासन समाप्त,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के बीजेपी.. <<     KHABAR : मतदान के दिन और मतदान के एक दिन पहले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सीएम के सारथी बने पूर्व गृहमंत्री,.. <<     BIG NEWS : पति से परेशान पत्नी ने बच्चों के साथ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कैलाश नगर बैरागढ़ में ब्राह्मण समाज की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 7, 2023, 4:14 pm
KHABAR : प्रोग्राम में शामिल स्टूडेंट्स व फैकल्टी, अतिथियों ने किया उत्साहवर्धन, स्कूल में छात्र-शिक्षक काउंसिल सदस्यों का गठन, स्टूडेंट्स ने पानी बचाने की थीम पर दी शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति, पढ़े खबर :   

Share On:-

इंदौर |  सिका 54 स्कूल में शुक्रवार को छात्र-शिक्षक काउंसिल सदस्यों का गठन किया गया। इस आयोजन में स्टूडेंट्स व फैकल्टी शामिल हुई। नवनिर्वाचित काउंसिल सदस्य नेतृत्व की अवधारणा को फिर से परिभाषित करने के संकल्प के साथ आगे आए। जल बचाओ, पृथ्वी बचाओ की थीम पर आधारित इस उत्साहपूर्ण समारोह में स्कूल के सभी क्षेत्रों के युवा नेतृत्व ने स्कूल को गौरवान्वित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

पदाधिकारियों ने बढ़ाया स्टूडेंट्स का उत्साह

इस मौके पर सिका एजुकेशनल ट्रस्ट के ट्रस्टी कार्तिक शास्त्री मुख्य अतिथि थे। उन्होंने छात्रों से जीवन के सभी क्षेत्रों में एकता और अखंडता को विकसित करने का आग्रह किया। ट्रस्ट अध्यक्ष पी बाबूजी ने नेतृत्व में निडरता पर जोर देते हुए सभी को बधाई दी। ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी डॉ.विजयलक्ष्मी अयंगर ने पाठ्येतर गतिविधियों में सक्रिय भागीदारी के महत्व पर रोशनी डालते हुए स्टूडेंट्स का उत्साहवर्धन किया। इस प्रोग्राम में प्रसन्नता, संगीत, माधुर्य का सुंदर मिश्रण देखने को मिला।

स्टूडेंट्स ने दी शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति

पानी बचाओ की थीम पर प्रस्तुत शास्त्रीय नृत्य प्रतिभागियों के उत्साह की आदर्श प्रस्तुति दी। परिषद संयोजक डॉ. सुनीता पाटिल ने सत्र के नेतृत्व गुणों को बढ़ावा देने के लिए सभी प्रकार के समर्थन के लिए आश्वासन दिया। चमचमाते बैज ने स्टूडेंट्स के चेहरों पर चमक और आत्मविश्वास बढ़ा दिया। कार्यक्रम में ट्रस्टी एस.एम.अय्यर, एसएमसी संयोजक टी.एस.आर.राघवन, एसएमसी सदस्य शिवप्रसाद आदि मौजूद रहे। प्रिंसिपल सुजा मैथ्यू ने भविष्य के नेतृत्वकर्ताओं को अवसरों और प्लेटफॉर्म की उपलब्धता के बारे में आश्वस्त किया। विजय जोशी ने कार्यक्रम का संचालन किया और रिद्दिमा तिवारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE