BREAKING NEWS
KHABAR : हज पर जाने वाले यात्रियों को यात्रा के.. <<     KHABAR : जिले के ग्रामीण अंचलों में रह रहे लोगों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : आसन की नई तकनीकों व हांस्य से ओतप्रोत रहा.. <<     KHABAR : अंतरिक्ष की दुनिया को देखने के लिए.. <<     KHABAR : 22 मई से शुरू होगा विश्वविद्यालय चलो.. <<     VIDEO NEWS: दिग्गी राजा ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का.. <<     VIDEO NEWS: आर्थिक राजधानी में अचानक चलती कार में.. <<     KHABAR : कलेक्टर व सीईओ समर कैंप समापन कार्यक्रम.. <<     VIDEO NEWS: थमा विधायक बापू का ड्रीम प्रोजेक्ट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने.. <<     KHABAR : इंदौर के मल्हारगंज स्थित भानुदास उद्यान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वयं के कॅरियर पर फोकस करें, मन को स्थिर.. <<     KHABAR : संभागायुक्त दीपक सिंह ने की कृषि विभाग के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वन विभाग के नाकेदार ने आदिवासी महिला के.. <<     KHABAR : एसपी कार्यालय में सीबीएसई टॉपर्स को किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 8, 2023, 7:52 pm
BIG NEWS : नीमच शहर के मुख्य बाजार में गूंजा शर्म करो-शर्म करो, नगरपालिका मूर्ख बनाना बंद करो, झूठ बोलना बंद करो, व्यापारियों ने धरना देकर उठाई मांग, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर 

Share On:-

नीमच। शर्म करो-शर्म करो, नगरपालिका मूर्ख बनाना बंद करो, झूठ बोलना बंद करो। यह नजारा शहर के प्रमुख व्यवसायिक केन्द्र बौहरा बाजार का है। यहां बाजार के व्यापारी रोड बनाने की मांग को लेकर एक बार फिर धरने पर बैठ गए और उग्र नारेबाजी कर प्रदर्शन पर उतारू हो गए। दरअसल पिछले डेढ़ माह पूर्व भी बोहरा बाजार की व्यापारियों ने बाजार के बाहर धरना दिया था, और रोड बनाने की मांग कर रहे थे।तब सभापति मनोहर मोटवानी, धर्मेश पुरोहित और पार्षदों ने कहा था कि हम जिम्मेदार लोग हैं और वादा कर रहे हैं कि मोहर्रम से पहले रोड बनकर तैयार हो जाएगा। लेकिन यह वादा पूरा नहीं किया गया। जब पार्षद रानी शादी मसूदी ने धरने पर बैठने की धमकी दी तो नगरपालिका द्वारा चुरी भेजकर गड्ढों को भरने की कवायद की गई। जिसको लेकर व्यापारी भड़क गए और प्रदर्शन करते हुए सड़क पर उतर आए।चूरी के ट्रैक्टर को पार्षद और व्यापारियों ने वापस रवाना कर दिया।व्यापारियों का कहना है कि चूरी से और हालात गड़बड़ा जाएंगे। व्यापारियों ने यह भी कहा कि राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के चक्कर और महत्वकांक्षाओं के चलते रोड के निर्माण का काम नहीं हो रहा है। पार्षद रानी साबिर मसूदी का कहना है कि सभापति मनोहर मोटवानी द्वारा हस्ताक्षर न किए जाने के कारण काम शुरू नहीं हो पा रहा है। व्यापारी मनोहर मोटवानी को बुलाने की मांग पर अड़ गए लेकिन सभापति मौके पर नहीं आए। नगरपालिका अधिकारी अंबालाल मेघवाल और कन्हैयालाल शर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस नेता तरुण बाहेती, उमराव सिंह गुर्जर, राकेश अहीर,योगेश प्रजापति, मुकेश कालरा,मुस्तफा राणा,तालिब चोपड़ा, और आम आदमी पार्टी के नवीन अग्रवाल, अशोक सागर, रिजवाना खान भी व्यापारियों के समर्थन में धरने पर बैठ गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। भाजपा का कोई जनप्रतिनिधि धरना स्थल पर नहीं पहुंचा।

सीएमओ महिंद्र वशिष्ठ के शुक्रवार से रोड निर्माण का कार्य शुरू होने के वादे के बाद नीमच में बोहरा बाजार के व्यापारियों ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया। धरने में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बड़े नेता सम्मिलित हुए। इस दौरान धरना स्थल पर लगाया गया अनूठा बैनर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा था। जिसमें तंज कसते हुए लिखा गया था कि नीमच नरक पालिका के अध्यक्ष, सभापति और सीएमओ का रोड बनाने की बजाए चूरी डलवाने के लिए आभार। 
महेंद्र वशिष्ठ से धरने में शामिल राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और व्यापारियों ने चर्चा की। इस दौरान महेंद्र वशिष्ठ से पार्षद प्रतिनिधि मोनू लोक्स की तीखी बहस भी हुई। देखना दिलचस्प होगा कि एक बार फिर सीएमओ का वादा लॉलीपॉप सिद्ध होता है या हकीकत में तब्दील होता है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE