BREAKING NEWS
NEWS : अंजुमन फैजाने गरीब नवाज संस्थान के चुनाव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : डीआरपी लाइन में शिव पुराण कथा शुरू,.. <<     KHABAR : सिंधी साहित्य सभा का कार्यक्रम 19 मई को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पोलि‍टेक्निक महाविद्यालय जावद में मानक.. <<     KHABAR : लू से बचाव के लिए सावधानी बरतना जरूरी,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पेयजल समस्‍या के समाधान के लिए 112.. <<     BIG NEWS : स्टैट तैराकी चैम्पियनशिप में भाग लेने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने सीईओ को सौंपा.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मिलावट से मुक्ति अभियान खाद्य विभाग की.. <<     KHABAR : जिले के समस्त पूर्व सैनिक, विधवाओं एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : परेड ग्राउंड पर समर कैंप का शुभारंभ, पुलिस.. <<     KHABAR : पुरूत्थान सामान्य नागरिक पंजीयन प्रणाली.. <<     NEWS : दुग्ध उत्पादकों में गुणवत्ता रखने एवं.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 11, 2023, 5:01 pm
BIG NEWS : भय्या शिवराज के राज में लाड़ली बहना पर संकट, बाहुबल और धनबल के आधार पर हथियाई जमीन, दर दर भटकने को मजबूर हुए गरीब, दबंगई इतनी की कह दी ये अश्लील बातें, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर  

Share On:-

नीमच। इतनी सुंदर औरतें लड़ाई झगड़े के लिए नहीं बनी है, तुम हमारे साथ चलो, हम तुम्हें मौज करवा देंगे। ये बात लाड़ली बहना के भाई मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के राज में मध्यप्रदेश के अंतिम छोर पर बसे रामपुरा में असामाजिक तत्वों ने महिलाओं को कही। इन बातों से दुखी होकर, अश्लील हरकतों और मर्यादा विहीन बातों से उपजी ग्लानि लेकर अपने ही घर जमीन और दुकान से बेदखल कर दिए गए रामपुरा के एक परिवार के लोग आज न्याय की आस में फरियाद लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

पुष्पा और निर्मला काछी ने बताया कि रामपुरा में सर्वे नंबर 609 और 610 में हमारे परिवार के सदस्य रामचंद्र और भगत राम काछी के नाम से जमीन दर्ज है। जिस पर मकान एवं दुकानें बनी हुई है। इस जमीन पर बीती 23 जून को संदीप डागरिया 30-40 गुंडों के साथ पहुंचा और जेसीबी चलाकर मकान और दुकाने तोड़कर हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया। हम बारिश में दर-दर भटकने को मजबूर है। पुलिस, प्रशासन, जनप्रतिनिधि कोई हमारी मदद नहीं कर रहा। भीख मांगने की नौबत आ गई है। दबंगई करके हमारी जमीन हड़प ली गई। 

पीड़ित परिवार ने बताया कि संदीप डागरिया ने यह भी कहा कि मैंने भोपाल तक पैसा बांट रखा है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। काछी परिवार के सदस्यों ने संदीप डागरिया और उसके साथी गुंडा तत्वों के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि हमारे जीवन का मकसद आरोपियों को सजा दिलाना है, चाहे यह लोग हमें मरवा भी दे। अब देखना होगा कि गरीब कल्याण, महिला अस्मिता की रक्षा और सुशासन का दावा करने वाली सरकार इस मामले में कितना संवेदनशील होकर कार्रवाई करती है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE