BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच कलेक्टर दिनेश जैन व एसपी अंकित.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के आंतरी माता के युवराज का.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा पुलिस और मुखबिर की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा नेता अनिल नागोरी के पेट्रोल पंप पर.. <<     MANDI BHAV : मंडी में बढ़े डॉलर चना के भाव, मसूर और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले भाजपा के.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय तपोभूमि नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत ह‍स्‍ताक्षर.. <<     VIDEO NEWS: नव विवाहित दूल्हा-दुल्हन ने दहलीज पर रखे.. <<     KHABAR : एसपी कार्यालय पहुंचे खाटू श्याम मंदिर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 14, 2023, 10:06 am
HOROSCOPE TODAY : मेष राशि वाले आंख मूंदकर भरोसा करने से बचें, कुंभ राशि वालों की इच्छाएं होंगी पूरी, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ                 

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक मामलों में अच्छा रहने वाला है। यदि लंबे समय से आप किसी काम की योजना बना रहे थे, तो आपका वह काम आज पूरा हो सकता है और यदि आप बिजनेस में कुछ नए उपकरणों को भी शामिल करेंगे, तो भविष्य में वह आपको अच्छा लाभ अवश्य देंगे। आप अपनी किसी पुरानी गलती को लेकर आज परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा, लेकिन आप किसी अजनबी पर आप आंख मूंद कर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने जरूरी कामों में जल्दबाजी दिखाने से बचें। पिताजी से आपको किसी काम को लेकर डांट खानी पड़ सकती है, लेकिन वह आपके भले के लिए होंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कुछ विरोधी आप पर हावी होने के पूरे कोशिश करेंगे, जिन्हे आप अपनी चतुर बुद्धि को मात देने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक स्थिति को लेकर यदि आप लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह चिंता आज समाप्त होगी और आपको आपका रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। आप आज सफलता की सीढ़ी चढ़ेंगे। 


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। यदि आप व्यापार की समस्याओं को लेकर किसी से कोई धन उधार लेना चाहते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा, लेकिन आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज किसी मित्र की मदद से दूर होगी। पिताजी से अपने मन की किसी बात को कहने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कोई निर्णय बहुत ही सावधानी से लेने के लिए रहेगा। बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, जिससे आपको यदि किसी बात को लेकर टेंशन चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। आप कोई काम करने से पहले सोच विचार करेंगे, तो उसमें आप सफल अवश्य होंगे, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपसे कोई बहुत बड़ी गलती हो सकती है, जिसके लिए आपका प्रमोशन भी रुक सकता है। आपकी जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, जिसे आप बड़े सदस्यों की मदद से दूर करने में कामयाब रहेंगे।


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए किसी काम में लापरवाही दिखाने से बचने के लिए रहेगा और कार्यक्षेत्र में किसी तरह की लापरवाही आपके लिए समस्या लेकर आ सकती है। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसमें लापरवाही ना दिखाएं, नहीं तो यह कोई बड़ी बीमारी बन सकती है। आपको अपने शारीरिक कष्टों को अनदेखा नहीं करना है। माता-पिता से आप अपने मन की किसी बात को साझा कर सकते हैं। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं, जिसमें उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए रोजगार के मामले में अच्छा रहने वाला है, जो लोग नौकरी में कार्यरत है और वह बदलाव की योजना बना रहे थे, तो उनकी यह इच्छा भी पूरी हो सकती है। माताजी को आज पैरों में दर्द आदि जैसी समस्या परेशान कर सकती है। आपको कार्यक्षेत्र के कुछ कामों को लेकर तनाव बना रहेगा, लेकिन फिर भी आप अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हटेंगे और जीवनसाथी की दी गई सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी और संतान पक्ष को आज कोई नई नौकरी मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। परिवार में आज किसी पूजा पाठ व भजन कीर्तन का आयोजन हो सकता है, लेकिन आप अपनी वाणी पर लगाम लगाएं, नहीं तो लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आप यदि जीवनसाथी से कुछ बातें गुप्त रखेंगे, तो वह उनके सामने उजागर हो सकती है, जिससे आप दोनों के बीच कुछ अनबन होगी।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आज आप दिन का काफी समय माता-पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे, लेकिन कार्यक्षेत्र में चुनौतियां रहने के कारण आपको कुछ तनाव तो बना रहेगा, जिसके कारण आप अपने संतान की समस्याओं पर भी ध्यान नहीं देंगे। आप अपने परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आपका कोई पुराना लेनदेन यदि लंबे समय से चल रहा था, तो आप उसे भी समाप्त करेंगे।


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सफलता लेकर आने वाला है। आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने के पूरी कोशिश करेंगे और कार्यक्षेत्र में आज आपकी जिम्मेदारियां बढ़ने से आप परेशान रहेंगे, लेकिन आपको उनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप किसी बड़े काम में हाथ आजमानें की सोच रहे थे, तो उससे बचें। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। नौकरी में कार्यरत लोगों को सावधानी बरतनी होगी और यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने बिखरे व्यापार को संभालने में लगे रहेंगे और यदि आपने अपने आवश्यक कार्य में आलस्य दिखाया, तो बाद में आपको इसके लिए पछतावा होगा। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मन रखेंगे। किसी यात्रा पर जाने से पहले माता-पिता से आशीर्वाद जरूर लें और आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। आप अपने भाई व बहन से यदि किसी बात को लेकर नाराज चल रहे थे, तो वह नाराजगी भी आज दूर होगी। विद्यार्थियों की परीक्षा में आ रही समस्याओं के लिए आज कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है।


कुंभ दैनिक राशिफल  
आज का दिन आपके लिए निवेश के मामले में अच्छा रहने वाला है। आप यदि किसी योजना में धन लगाएंगे, तो भविष्य में आपको उससे अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा, लेकिन आप किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले आज कुछ लोगों से राय अवश्य लें, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। आप संतान के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ना ले, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। यदि आप किसी नई गाड़ी अथवा मकान, दुकान आदि खरीदारी करना चाहते हैं, तो आपकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है।


मीन दैनिक राशिफल 
आज के दिन आपके लिए रुपए पैसे से संबंधित किसी फैसले को बहुत ही सावधानी से लेना होगा। कार्यक्षेत्र में आप कुछ विशेष करने की उधेडबुन में लगे रहेंगे और आप अपनी कोई जरूरी जानकारी आज किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर न करें। प्रेम जीवन जी रहे लोगों आज साथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, लेकिन उपहार आप अपनी जेब देखकर ही खरीदें। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। आप माताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE