BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 29, 2023, 7:38 pm
REPORT : जिले में रक्‍तदान महोत्‍सव में रक्‍तदान के प्रति अपार उत्‍साह, 9547 रक्‍तदानदाताओं ने रक्‍तदान करने के लिए करवाया पंजीयन, कलेक्‍टर ने रक्‍तदान महोत्‍सव में सभी से सक्रीय भागीदारी निभाने की अपील की, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। जिले में आजादी के अमृत महोत्‍सव एवं नीमच जिले की 25वीं वर्षगाठ के अवसर पर कलेक्‍टर दिनेश जैन के मार्गदर्शन में आयोजित किए जा रहे रक्‍तदान महोत्‍सव के प्रति नागरिकों, रक्‍तदानदाताओं ने अपार उत्‍साह दिखाया है। रक्‍तदान करने के लिए अबतक 9547 रक्‍तदान दाताओं ने रक्‍तदान करने के लिए अपना पंजीयन करवाकर रक्‍तदान करने की सहमति प्रदान की है। उपखण्‍ड नीमच में 5239, मनासा उपखण्‍ड में 2247 एवं जावद उपखण्‍ड में 2061 रक्‍तदान दाताओं ने अपना पंजीयन करवाया है। पंजीयन का कार्य निरंतर जारी है। यह जानकारी कलेक्‍टर दिनेश जैन की अध्‍यक्षता में शनिवार को उपखण्‍ड मनासा में रक्‍तदान महोत्‍सव के तहत स्‍वयंसेवी संस्‍थाओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं, विभिन्‍न समाजों के प्रतिनिधियों की रक्‍तदान महोत्‍सव में अधिकाधिक भागीदारी के संबंध में आयोजित बैठक में दी गई है।

बैठक में एसडीएम पवन बारिया, डिप्‍टी कलेक्‍टर किरण आंजना, राजकुमार हलदर, डॉ.राजेश पाटीदार, तहसीलदार बीके मकवाना, सीएमओ केएल सूर्यवंशी सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में नारायण सेवा संस्‍थान व्‍दारा मनासा में 12 अगस्‍त को रक्‍तदान शिविर में रक्‍तदान करने वाले रक्‍तदान दाताओं के लिए स्‍वल्‍पाहार एवं लायंस क्‍लब की ओर से काफी की व्‍यवस्‍था करने की सहमति दी गई। बैठक में मनासा क्षेत्र की स्‍वंयसेवी संस्‍थाओं प्रतिनिधियों और समाज के प्रतिनिधियों ने विश्‍वास दिलया कि मनासा क्षेत्र से 12 अगस्‍त को रक्‍तदान महाअभियान के तहत आयोजित शिविर में एक दिन में ही 5500 यूनिट रक्‍तदान का लक्ष्‍य प्राप्‍त कर लिया जावेगा।

बैठक में कलेक्‍टर ने कहा कि सभी धर्माे में दान पुण्‍य की परम्‍परा है। सावन में दान पुण्‍य का अलग ही महत्‍व है। ऐसे में रक्‍तदान अभियान लोगों का जीवन बचाने का अभियान है। उन्‍होने कहा कि सभी रक्‍तदान करें, नये मतदाता भी रक्‍तदान के लिए आगे आए। जो रक्‍तदान नहीं करते है वे रक्‍तदान अभियान में अन्‍य कार्याे में सहयोग करें। अन्‍य लोगों को रक्‍तदान रक्‍तदान के लिए प्रेरित कर रक्‍तदान करवाये। कलेक्‍टर ने कहा कि रक्‍तदान करने वाले रक्‍तदाताओं की डायरेक्‍ट्री भी प्रकाशित की जायेगी। इस मौके पर एसडीएम पवन बारिया, डिप्‍टी कलेक्‍टर किरण आंजना व सत्‍येन्‍द्र राठौर ने भी अपने विचार व्‍यक्‍त करते हुए रक्‍तदान महोत्‍सव में भागीदारी निभाने का आव्‍हान किया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE