BREAKING NEWS
NEWS : मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान 2.0 की.. <<     NEWS : 33 केवी सलोतिया लाइन के मरम्मत कार्य,.. <<     NEWS : दक्षिण-पश्चिम मानसून 2024 से पूर्व आवश्यक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : फिर सामने आई जिला अस्पताल की बड़ी.. <<     REPORT : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : फर्स्ट टाइम वोटर्स को बांटे गिफ्ट,.. <<     NEWS : महेश नवमी महोत्सव 2024 के सात दिवसीय आयोजन की.. <<     NEWS : मेवाड़ क्षत्रिय सेना 9 को मनाएगी महाराणा.. <<     NEWS : प्रदेश महासंघ के आव्हान पर आंगनवाडी की.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की भावगढ़ थाना पुलिस और लूट की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में सर्व ब्राह्मण युवा संगठन की.. <<     KHABAR : स्वीप मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नगर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : शहर का शास्त्री नगर और सुबह का वक्त, जब.. <<     KHABAR : वोटिंग बढ़ाने के लिए सोए कार्यकर्ताओं को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भगवान परशुराम जन्मोत्सव की तैयारियां.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 10, 2023, 10:03 am
HOROSCOPE TODAY: मेष, मिथुन और कुंभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होने के संकेत, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज के दिन आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप दिखावे के चक्कर में अत्यधिक धन व्यय ना करें। सांसारिक सुख भोग के साधनों में आज वृद्धि होगी और किसी दूर रह रहे परिजन से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कारोबार में आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे और आपकी मेहनत व ईमानदारी का आपको पूरा फल मिलेगा।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा और कारोबार में आपके प्रयास आज तेजी पकड़ेंगे। महत्वपूर्ण मामलों पर आप पूरी निगाह बनाकर रखें। रिश्तों में एक नई ऊर्जा का संचार होगा और यदि आप जीवनसाथी के करियर को लेकर परेशान थे, तो उन्हें आज किसी अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी उनकी मेहनत रंग लाएगी।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज के दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आपको अपने लक्ष्यों पर पूरा फोकस करना होगा, तभी आप अपने लक्ष्य को पूरा पर सकेंगे। आपको कुछ विरोधी आपकी राहों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा। आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है, जिसमें आप लापरवाही बिल्कुल ना करें।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आप अपने व्यवसाय के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, जिनको बनाने में आप दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। आप आज संतान को संस्कारों का परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे, लेकिन उनके लिए आप किसी ऐसी बात के लिए भी हां कर सकते हैं, जो आपके मन से नहीं होगी। जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। छोटे बच्चों से आप किसी किए हुए वादे को पूरा करेंगे।


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा। आप अपने कामों में पूरी तैयारी से आगे बढ़ेंगे, नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है। साझेदारी में आप किसी काम को करके उलझन में फंस सकते हैं। संतान के करियर को लेकर आपको कुछ समस्या थी, तो वह भी आज दूर होगी। आपको कोई पुराना लेनदेन आज परेशान कर सकता है। विद्यार्थियों की पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्या को दूर करने के आप पूरी कोशिश करेंगे।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा। कामकाज के मामलों में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा।आपको किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है। प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे लोग आज किसी बड़ी डील को फाइनल करेंगे।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा। जो लोग राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत है, वह अपनी पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगे और उनके पद में भी आज वृद्धि हो सकती है। ननिहाल पक्ष के लोगों से आप मेल मिलाप करने जा सकते हैं। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो आज वह आपके लिए एक नई समस्या लेकर आ सकता है। आपने यदि जल्दबाजी में कोई निर्णय लिया, तो इससे आपको समस्या होगी। आप काम के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें।


वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए परस्पर सहयोग के भावना लेकर आने वाला है। आपको आर्थिक मामलों में लेनदेन बहुत ही सावधानी से करना होगा। कुछ महत्वपूर्ण प्रयास आपके तेज रहेंगे। आपको किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए भाई बहन से सलाह की आवश्यकता होगी। आप खुद बढ़ते खर्चों को लेकर आप परेशान तो रहेंगे, लेकिन फिर भी आप उनसे घबराएंगे, नहीं और पिताजी को यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो वह भी आज दूर होगा। 


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने घर की सुख सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी पर जोर देंगे और अच्छा खासा धन भी लगाएंगे। परिवार के कार्य में आप पूरी रुचि दिखाएंगे, जिससे आपको परिवार के सदस्यों के मन में चल रही बातों को भी जानने का मौका मिलेगा। विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ किसी और कोर्स की तैयारी भी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप किसी अधिकारी से बहसबाजी में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है। मित्रों के साथ विश्वास बनाए रखें।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए जनकल्याण के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा और सामाजिक कार्यों में आपके जन समर्थन में भी इजाफा होगा। आपको आज एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी, जिससे आपका मनोबल और बढ़ेगा। आपको कुछ नए संपर्कों से लाभ मिलेगा। आपका किसी संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है।

 

कुंभ दैनिक राशिफल 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन घर परिवार में खुशियां लेकर आने वाला है और माहौल उत्सव जैसा रहेगा। रक्त संबन्धी रिश्तों का पूरा बल देंगे और पारिवारिक मामलों में आपका सदस्यता बढ़ेगी। व्यक्तिगत प्रयास आपके तेज रहेंगे। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे, लेकिन आपको किसी यात्रा पर जाने की संभावना बनती दिख रही है, जिसमें आपको वाहन सावधानी से चलना होगा। यदि आपने संतान को कोई जिम्मेदारी सौपी, तो वह आज उसे पूरी अवश्य करेंगे।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मन की इच्छा की पूर्ति के लिए रहेगा। आपको आज कोई प्रिय वस्तु भेट स्वरूप प्राप्त हो सकती है। रचनात्मक कार्य में भी आपकी पूरी रुचि रहेगी। व्यवसाय में यदि आप कुछ योजनाएं बनाएंगे, तो उनसे आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय बैठकर परिवार की समस्याओं को सुनने में लगाएंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE