BREAKING NEWS
BIG NEWS : यातायात विभाग ने हाईवे स्थित डार्क स्पॉट.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही भागवंती देवी, परिवार में शोक.. <<     BIG NEWS : एमपी में दर्दनाक सड़क हादसा,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कपास बीज के लिए तपती दुपहरी में चार घंटे.. <<     KHABAR : रतलाम में थ्री लेयर में ईवीएम की सुरक्षा,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृषभ, तुला और मकर राशि वालों की हो सकती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 12, 2023, 6:49 pm
KHABAR : महिदपुर तहसील का एक गांव दुबली चढ़ रहा भ्रटाचार की भेट, अधिकारी ध्यान देने को तैयार नहीं, पड़े खबर

Share On:-

उज्जैन। महिदपुर से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गांव दुबली जहा वॉइस ऑफ एमपी के संवाददाता यश असावरा वह पहुंचे वह देखा तो चारो और भ्रष्टचार पंख फैलाए हुवे बैठा हे .... इसी गांव के एक पीड़ित गोरधन लाल ने सहायक सचिव बालाराम एवं सचिव भेरूलाल  पर आरोप लगाया की मेरी प्रधान मंत्री आवास एक साल पहले आ गई थी जिसका मुझे पता नही चला जब मेने जानकारी जनपद से ली तो मुझे पता चला की मेरी प्रधान मंत्री आवास का पैसा किसी दूसरे व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर करवा दिए और नाही मुझे अभी कोई राशि मिली इस विषय में वर्तमान सरपंच से भी चर्चा हुई तो उन्होंने भी यह बताया इस व्यक्ति के साथ सरपंच और सचिव ने गलत किया हे   सहायक सचिव और सचिव से पूरा गांव और में खुद वर्तमान सरपंच हम सब प्रताड़ित हे और इसकी शिकायत हमने एसडीएम सहाब ,जनपद सीईओ को भी की पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। 


(2) एक मामला भी इसी पंचायत का हे जो की गांव बलाई खेड़ा स्थित एक सामुदायिक भवन को लेकर हे इसमें वर्तमान सरपंच का आरोप हे की सामुदायिक भवन की राशि 16 से 17 लाख रूपये स्वीकृत हुई हे  जिसमे से मंत्री ने 7 लाख रूपये निकाल लिए और अभी तक कोई काम नहीं हुआ वास्तव में वॉइस ऑफ एमपी के संवाददाता  यश असावरा धरातल पर पहुंचे तो कोई काम नहीं मिला सिर्फ नीव खड़ी थी ग्रामीणों ने बताया कि  अनुमानित खर्चा 2 लाख रूपये हे सरपंच ने मीडिया के माध्यम से बताया की सचिव और सहायक सचिव से पूरा गांव प्रताड़ित  है इतनी शिकायत करने के बाद भी कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा अब आगे देखते है की अधिकारी कब तक ध्यान देते हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE