BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच कलेक्टर दिनेश जैन व एसपी अंकित.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के आंतरी माता के युवराज का.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा पुलिस और मुखबिर की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा नेता अनिल नागोरी के पेट्रोल पंप पर.. <<     MANDI BHAV : मंडी में बढ़े डॉलर चना के भाव, मसूर और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले भाजपा के.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय तपोभूमि नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत ह‍स्‍ताक्षर.. <<     VIDEO NEWS: नव विवाहित दूल्हा-दुल्हन ने दहलीज पर रखे.. <<     KHABAR : एसपी कार्यालय पहुंचे खाटू श्याम मंदिर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 20, 2023, 1:58 pm
BIG NEWS : महिला की मौत पर कुकड़ेश्वर में हुआ बवाल, समाजजनों ने शव सड़क पर रख किया चक्काजाम, मौके पर पहुंचे तहसीलदार और सीएमओ सहित पुलिस अधिकारी, पढ़े दशरथ नागदा की खबर     

Share On:-

कुकड़ेश्वर। नगर के तंबोली समाज द्वारा आज 20 सितंबर प्रातः 10 बजे करीब बस स्टैंड पर पहुंच कर शासन प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित होकर धरना देने के लिए सैकड़ो युवक-युवतियों महिला और पुरुष इक्कठे हुए एवं नगर परिषद और शासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 
घटना का विवरण इस प्रकार हैं कि तम्बोली समाज के पीपलीवाल परिवार की विधवा महिला सुंदरबाई पति स्वर्गीय दुर्गा शंकर पीपलीवाल को विगत दिनों समाज के सामूहिक जुलूस में शामिल होने जा रही थी कि वार्ड क्रमांक 1 के यहां चौराहे पर नगर में स्वच्छंद विचरण करते पशुओं द्वारा आपसी लड़ाई एवं आमजन के ऊपर सांडों द्वारा हमला करने से उक्त महिला को एक सांड ने पेट में सिंग से मार कर उछाल दिया जिस पर महिला गंभीर अवस्था में चोटिल होकर अचेत हो गई, जिसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान महिला की मृत्यु 19 सितंबर को रात्रि 8 से 9 बजे करीब हो गई। जिसका पीएम करवाने के पश्चात शव को बस स्टैंड पर रखकर नगर परिषद के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी कर कलेक्टर एवं प्रशासन से आर्थिक सहायता व परिवार के एक व्यक्ति को शासकीय नौकरी देने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। 
घटना स्थल पर तम्बोली समाजजन और मृतक महिला के पुत्र कुशल, छोटु के साथ एकत्रित हो गए। बस स्टैंड पर प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार नितीन कुमार, मुख्य नगर पालिका अधिकारी कमल सिंह परमार, थाना प्रभारी अशोक कुमार निनामा व कर्मचारी, नप स्टाफ और पुलिस बल मौके पर पहुंचे। साथ ही तंबोली समाज अध्यक्ष रामबाबू बुंदिवाल, दिलीप रोदवाल, सत्यनारायण पीपलीवाल, देवकरण तंबोली, मनोज नवयुवक मंडल अध्यक्ष, पंकज पीपलीवाल, विनोद मोदी, लोकेश मोदी, रिंकू, महेश व सैकड़ो प्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता एवं कांग्रेसजन भी एकत्रित होकर नगर परिषद से आवारा पशुओं को बाहर छुड़वाने या स्थाई व्यवस्था की मांग की जा रही। प्रदर्शनकारियो की मांग थी कि मौके पर कलेक्टर पहुंचकर हमारी मांगे पूरी करें। 
ज्ञात हो नगर में नगर परिषद की लापरवाही से आए दिन घटना दुर्घटना होती रहती हैं जिस संबंध में आम जनों ने कई बार मांग भी की एवं समाचार पत्रों में समाचार लगने के बाद शासन से अनुदान मिलने के बाद भी आसपास की गौशालाओं द्वारा पशुओं को न रखा जाता ना ही नगर परिषद द्वारा कोई पशु एकत्रीकरण की व्यवस्था कर रखी हैं जिसके चलते नगर में अव्यवस्थाओं का अंबार लगा हुआ है। नगर परिषद का नगर की मूलभूत सुविधा पर कोई ध्यान नहीं होने से आज एक बड़े समाज को सड़क पर धरना प्रदर्शन चक्काजाम करने की नौबत आई हैं। घटनास्थल पर प्रशासन की ओर से 50000 रूपए की आर्थिक सहायता व परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने की बात का आश्वासन मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा दिया गया। जिस पर परिजनों ने मंजूरी नहीं दी। धरने का स्थान परिवर्तन बस स्टैंड से हटा कर मनासा रोड़ कुकडेश्वर नाके पर शव रख धरना प्रदर्शन जारी रखा। तब मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने तंबोली समाज व मृतक के परिजनों से चर्चा करी ओर आश्वासन दिया कि आपको शासन कि आर्थिक सहायता आकस्मिक मृत्यु होने पर योजना का लाभ व परिवार में एक नौकरी देने कि बात कही तब समाज जनों ने तहसीलदार व सीएमओ की बात को सुनकर समझकर चक्काजाम धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया और समाज के लोगों ने अधिकारियों को धरना प्रदर्शन हटाने से पूर्व चेतावनी दी कि अगर तीन दिवस में हमारी बात हमारी मांग पूरी नहीं होगी तो हम नगर पंचायत के सामने वापस जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE