BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 24, 2023, 5:01 pm
REPORT : आनंद विभाग द्वारा नर्सिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में तनाव रहित जीवन जीने के टिप्स दिए, पढ़े खबर 

Share On:-

विदिशा। आनंद विभाग विदिशा की टीम द्वारा राज्य आनंद संस्थान के तत्वाधान में नर्सिंग कॉलेज विदिशा में एक दिवसीय अल्पविराम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन, जनपद पंचायत विदिशा के अध्यक्ष वीर सिंह रघुवंशी एवं सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा मां सरस्वती जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।
मुख्य अतिथि मुकेश टंडन ने कहा कि आनंद विभाग द्वारा की जा रही गतिविधियां मध्य प्रदेश शासन की एक अभिनव पहल है जो कि पूरे देश में सराहनीय कदम है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा अनुसार प्रदेश का हर नागरिक सुखी हो और आनंदित हो इस हेतु यह विभाग समय-समय पर गतिविधियां आयोजित कर लोगों के मानसिक स्वास्थ्य को अच्छा बनाने का प्रयास करता है। उन्होंने नर्सिंग कॉलेज की सभी नर्स छात्राओं को आश्वस्त किया कि आपकी किसी भी तरह की समस्या हो तो वह अपना बड़ा भाई समझ कर उनसे कह सकती हैं उनकी हर समस्या के निराकरण का पूर्ण प्रयास किया जाएगा।
टंडन ने लाड़ली लक्ष्मी ,लाडली बहना एवं देश में महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए शासन के अनेक कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए आनंद विभाग का विशेष रूप से धन्यवाद दिया कि इस तरह के कार्यक्रम ऐसे लोगों के बीच जरूर होना चाहिए जो की सेवा कार्य में सतत रूप से लगे रहते हैं।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा ने भी अपने विचार रखे। मास्टर ट्रेनर संजय श्रीवास्तव ने राज्य आनंद संस्थान की गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया। तत्पश्चात आनंद विभाग की मास्टर ट्रेनर अंजना श्रीवास्तव द्वारा जीवन का लेखा-जोखा सत्र का संचालन किया। इसके बाद अपने अनुभवों को साझा करते हुए मास्टर ट्रेनर राजेश पटेल ने  संपर्क सुधार और दिशा सत्र का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में आनंदम सहयोगी नम्रता, पिंकी सहित नर्सिंग कॉलेज कि छात्राओं समेत समस्त स्टाफ ने सक्रिय सहभागिता की।
कार्यक्रम के अंत में अंजना द्वारा आनंद संस्थान की ऑनलाइन, ऑफलाइन प्रोग्राम की जानकारी देते हुए सभी को धन्यवाद प्रेषित किया गया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE