BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 29, 2023, 11:22 am
KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी ने डाकमत और ईटीपीबीएस गणना स्ट्रांगरूम में दो दिसम्बर को जमा कराने के दिए निर्देश, पढ़े खबर 

Share On:-

विदिशा। कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने जिले की पांचो विधानसभाओं के सभी डाकमत व ईटीपीबीएस (इलेक्ट्रॉनिकली ट्रांसमिटेड पोस्टल बैलेट सिस्टम)  प्राप्त हुए है उन सबको शासकीय आदर्श महाविद्यालय जाफरखेडी में बनाए गए स्ट्रांगरूम में दो दिसम्बर की सायं चार बजे तक जमा कराया जाना सुनिश्चित करें। ततसंबंध में निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशो का हवाला देते हुए कलेक्टर भार्गव ने बताया कि मतगणना तिथि तीन दिसम्बर की प्रातः आठ बजे से सबसे पहले डाकमत व ईटीपीबीएस से प्राप्त हुए मतो की गणना से शुरूआत होगी।
कलेक्टर भार्गव ने बताया कि विदिशा एवं शमशाबाद के डाकमत व सर्विस वोटर का रिकार्ड कलेक्ट्रेट कार्यालय के जिला कोषालय के डबल लॉक में बनाए गए स्ट्रांगरूम में रखे गए है इसी प्रकार विधानसभा क्षेत्र क्रमशः बासौदा, कुरवाई, सिरोंज के स्थानीय उप कोषालय के डबल लॉक में बनाए गए स्ट्रांगरूम में रखे हुए है। पांचो विधानसभाओं के डाकमत पत्र व सर्विस वोटर का रिकार्ड गणना स्थल शासकीय आदर्श महाविद्यालय जाफरखेडी में बनाए गए स्ट्रांगरूम में मतगणना तिथि के एक दिन पूर्व सुरक्षित रूप से रखे जाने की कार्यवाही क्रियान्वित की जाएगी।
कलेक्टर भार्गव ने पांचो विधानसभाओं के रिटर्निंग आफीसर व सहायक रिटर्निंग आफीसरो को ततसंबंध में स्पष्ट निर्देश दिए है कि डाकमत पत्र व ईटीपीबीएस को विधानसभा क्षेत्र के स्ट्रंागरूम से निकालकर मतगणना स्थल तक पहुंचाने का कार्य सम्पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था में संपादित किया जाए। परिवहन के दौरान नाम दर्ज तहसीलदार की ड्यूटी लगाई जाए। उपरोक्त कार्यवाही से शुरू से लेकर आदर्श महाविद्यालय जाफरखेडी में जमा कराने तक की समुचित जानकारियां अभ्यर्थी और मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलो के पदाधिकारियों को अनिवार्य रूप से दी जाए और उनकी उपस्थिति में ही डाकमत पत्रों के परिवहन की रवानगी सुनिश्चित कराई जाए यदि कोई अभ्यर्थी डाकमत पत्र परिवहन के साथ आना चाहते है तो उन्हें इसकी भी सूचना दी जाए। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE