BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 18, 2023, 6:17 pm
BIG NEWS : वॉईस ऑफ एमपी में खबर प्रकाशित होते ही हरकत में आए अधिकारी, मौके पर पहुंचकर दिए दिशा-निर्देश, पढ़े जय गुप्ता की खबर

Share On:-

सेगांव। नगर में शुक्रवार को साप्ताहिक हाट बाजार लगता है, जिसमें न तो साफ-सफाई होती है और न ही पीने के पानी की व्यवस्था रहती है। ग्राम पंचायत द्वारा 7 लाख के बिजली के बिल पंचायत पोर्टल पर लगाकर भुगतान किया गया है। जबकि हाट बाजार में अंधेरा पसरा रहता है। व्यापारी मोबाईल की लाइट से व्यापार करते हुए अपना सामान भरते हैं। शौचालय का लोकार्पण नहीं होने से उस पर भी ताले लगाकर बंद किया हुआ है। जिससे व्यापारी व रहवासी परेशान है। सोमवार को हमारे संवादाता ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया तो जनपद के अधिकारी हरकत में आये और मौके पर पहुंचे। मौके का निरीक्षण कर सफाईकर्मियों को निर्देशित करते हुए गुरूवार व शनिवार को सफाई करने के लिए आदेशित किया। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि सफाई व पेयजल व्यवस्था का काम ठेकेदार का है। व्यवस्था नहीं करने पर ठेका निरस्त किया जाएगा।
इस दौरान ग्राम पंचायत सचिव रमेश दवाने ने भी मौके का निरीक्षण कर सफाईकर्मियों को आश्वासन दिया और कहा कि ठेका नगर के सुरेश यादव को दिया गया है। यहां की व्यवस्था का पूरा जिम्मा भी ठेकेदार का है। यह ग्राम पंचायत ठहराव प्रस्ताव में लिखा है। अगर वह व्यवस्था नहीं करता है तो उसका ठेका निरस्त किया जाएगा।
ग्राम के आशिक शेख ने बताया कि खबर लगने के बाद अधिकारी हरकत में आये और मौके पर पहुंचकर लीपापोती कर फ़ोटो खिंचवा कर चले गए। ग्राम पंचायत ने सफाईकर्मियों को सफाई करने का कहकर झाड़ू लगवा दी। कचरे के जगह-जगह ढेर लगवाकर जलवा दिए। ये कोई समस्या का समाधान नहीं हुआ। बिजली, पानी, शौचालय की समस्या अभी भी बरकरार है। गंदगी व कचरे के ढेर को कचरा वाहन में भरकर यहां सफ़ाई की जाना चाहिए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE