BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : देश के गृह मंत्री अमित शाह की चेतावनी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला अभिभाषक संघ ने लंबी लड़ाई के बाद जीती.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : पत्नी के साथ हज पर रवाना हुए सीतामऊ के.. <<     NEWS : वार्ड नं. 18 मीठाराम जी का खेड़ा में पक्षियों.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को पीजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बच्चों की शिक्षा के लिए नरेला परिवार ने.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का अफजलपुर थाना और 5 हजार.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की नई आबादी थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : महावीर इंटरनेशनल अपनी स्थापना के 50 साल.. <<     BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में फिर लौटी रौनक,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 1, 2024, 10:52 am
KHABAR : भीख में दे दी ग्वालटोली की पुलिया नगर वासियों को, जिम्मेदारों चुल्लू भर पानी में डूब मरो, पढे़ खबर

Share On:-

नीमच। ग्वाल टोली, इंदिरा नगर वासी और नीमच की जनता के साथ ही जावद, निंबाहेड़ा रूट की बस, ट्रांसपोर्ट और अन्य व्यवसाईयों के लिए महत्वपूर्ण नीमच ग्वालटोली मार्ग पर पिछले ढाई साल से पुलिया निर्माण का कार्य जारी था, पहले तो जिम्मेदारों की भारी उपेक्षा के चलते पुलिया निर्माण में खासा लंबा समय लगा। निर्माण के बाद भी जब पुलिया आम जनता के लिए खोली नहीं गई तो लोगों ने मिट्टी हटाकर आवागमन चालू किया तब भी ठेकेदार ने मिट्टी हटाने का प्रयास नहीं किया, पिछले दिनों मुख्यमंत्री मोहन यादव के नीमच आगमन पर ठेकेदार ने आनन फानन में 6 घंटे में ही पुलिया के दोनों तरफ जैसे तैसे रोड का निर्माण कर दिया और अपने कर्तव्य की इति श्री कर ली। 

 

पुलिया का निर्माण भी हो गया, रोड भी बन गया, ठेकेदार के पास पैसा भी पहुंच गया लेकिन नहीं रखा गया तो जनता की सुविधा का ध्यान। नगर पालिका के अधिकारी और प्रशासन के आला अधिकारी इस रोड से आवागमन कर रहे हैं लेकिन अपनी बंद कारों के शीशे में इन्हें आम जनता की तकलीफ का एहसास ही नहीं हो रहा है, 

 

सही भी है एयर कंडीशनर की ठंडी हवाओं में उड़ते धूल के गुबार कहां दिखते हैं। बेशर्मी का आलम यह है कि पुलिया का उद्घाटन तो हो गया लेकिन उस पर रखी मिट्टी को साफ तक नहीं किया गया, ठेकेदार ने करोड़ों तो कमा लिए लेकिन जनता के हिस्से में सैकड़ो भी खर्च करने को तैयार नहीं। 

 

अब देखते हैं कि जिम्मेदारों के कानों पर जूं भी रेंगती है या नहीं, बाकी नीमच की जनता तो अपने ऊपर अत्याचार सहने की आदि है, अंग्रेजों ने भी किए है और वर्तमान में भी ये अत्याचार जारी है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE