BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हनुमान जयंती पर माधोपुरी अखाड़ा.. <<     BIG REPORT : सांसद सुधीर गुप्ता ने संसदीय क्षेत्र के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता एवं पर्यावरण संरक्षण.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत नीमच मण्‍डी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 99 प्रतिशत मतदान करवाने वाले बूथ अवेयरनेस.. <<     MANDI BHAV : काबुली चना में आई गिरावट, करीब 200 रुपए तक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने ग्राम.. <<     KHABAR : मनासा में मतदाता जागरूकता वाहन रैली का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने पौधा क्रय कर दिया पर्यावरण.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल करेगी.. <<     KHABAR : मतदान जागरूकता अभियान के अंतर्गत मनासा.. <<     BIG VIDEO NEWS: नप गए सीएमओ महेंद्र वशिष्ठ, सरकार ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में जल संकट के हालात, बघाना के इस.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 13, 2022, 5:07 pm
BIG NEWS : शहर का लूटपुरा नाका और 33 साल की महिला, जब हुई गांव के सरपंच से मुलाकात तो जगी पीएम आवास की आस, फिर जैसे ही आरोपी ने किया ये घिनौना काम तो सहम उठा परिवार, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिलाने का झांसा देकर एक सरपंच ने महिला को अपने साथ एकांत स्थान पर ले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़िता को आरोपी जंगल में छोड़कर भाग आया। घटना की शिकार पीड़िता ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस टीम रवाना की है।

शहर के हजीरा स्थित चार शहर का नाका लूटपूरा में रहने वाली 33 वर्षीय महिला थाने ने पहुंचकर शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व उसकी मुलाकात शनिचरा मुरैना में रहने वाले जंडेल सिंह गुर्जर से हुई थी। जण्डेल गुर्जर ने खुद को मुरैना में सरपंच बताया था। जब महिला को पता लगा कि जंडेल सरपंच है तो उसने पीएम आवास योजना के तहत मिलने वाले घर दिलाने के लिए जंडेल सिंह से बात की। इस पर उसने वादा किया कि वह जल्द ही उसे पीएम आवास योजना का लाभ दिला देगा। उसकी बातों में आकर वह भी उस पर विश्वास करने लगी।

सातऊ के जंगल में ले जाकर किया रेप
बीते रोज सरपंच जण्डेल ने महिला को कॉल किया और किसी से पीएम आवास दिलवाने के लिए बातचीत कराने के लिए उसके साथ चलने को कहा। पीएम आवास मिलने की बात पर वह उससे मिलने जा पहुंची। जहां सरपंच उसको अपने साथ सातऊ के जंगल स्थित पहाड़ी पर एकांत स्थान पर ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के बाद जंगल में छोड़कर भागा 
वारदात के बाद आरोपी उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गया। वारदात की शिकार महिला ने 100 पर कॉल करपुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को लेकर थाने आई। यहां महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम को रवाना किया है। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं आया है।

आरोपी को पकड़ने टीम रवाना
आंतरी थाना प्रभारी दीपक सिंह भदौरिया का कहना है कि एक महिला ने फोन पर सूचना दी थी कि उसे पीएम अवासीय योजना के तहत मिलने वाले घर दिलवाने का झांसा देकर एक सरपंच अपने साथ शीतला के जंगल में ले गया था। वहां उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे वहीं छोड़कर भाग आया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE