BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकसभा चुनाव के तहत कुख्यात तस्कर महावीर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में अग्रवाल समाज ने किया बाल संस्कार.. <<     NEWS : मातेश्वरी सेवा समिति के तत्वावधान में.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर का 9.. <<     NEWS : न्यायिक अधिकारियों का स्वागत एवं विदाई.. <<     BIG NEWS: मंदसौर जिले में अचानक हुई बारिश, दलौदा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस.. <<     KHABAR : अतिथि शिक्षक समन्वय समिति ने की वेतन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : कलक्टर रंजन का बस्सी दौरा, उप जिला.. <<     KHABAR : जगन्नाथ रथयात्रा के लिए अचारपुरा गांव.. <<     LOKSABHA CHUNAV: MP के मन में मोदी तो, लाडली बहनों के मन.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- मतदाता जागरूकता के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रतिदिन.. <<     LOKSABHA CHUNAV: सीएम मोहन यादव ने नीमच मंदसौर संसदीय.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का गांव चेनपुरा खदान और सालों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 15, 2022, 2:50 pm
BIG NEWS : रतलाम के दीपक और गली में आवाज लगाते दो युवक, घर में दाखिल हुए ख़राब ताले को सुधारने फिर दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, जब परिजनों ने देखा माजरा तो उड़ गए सबके होश, अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज, पढ़े खबर

Share On:-

रतलाम। गोदरेज के ताले सुधारने के दौरान दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर की अलमारी के लॉकर से एक लाख से अधिक की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद बदमाश आराम से वहां से निकलकर फरार हो गए। नामली में बुधवार की दोपहर में गोदरेज के ताले सुधारने के दौरान दो व्यक्ति एक घर से नकदी तथा चांदी के आभूषण ले उड़े।

चोऊरा वाला मंदिर गली में निवास करने वाले दीपक पिता माणकलाल गेहलोत के घर दो पंजाबी युवक गोदरेज के खराब ताले सुधारने के लिए आए। घर में दीपक की माता तथा दादी थे। ताले सुधारते वक्त युवक ने चाबी से गोदरेज का लॉकर खोला और उसमें रखे 40 हजार नगद व 500 ग्राम का चांदी का कंदोरा तथा 1 किलो वजनी कड़े पर हाथ साफ कर दिए। बदमाशों ने वापस लॉकर का ताला लगाया और वहां से निकल गए। दोनों व्यक्ति गुजराती आरा मशीन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मशीन के सामने से सैलाना रोड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए।

माणकलाल को रुपए की आवश्यकता होने पर वे रुपए लेने घर आए और लॉकर खोला तो चोरी का पता चला। माणकलाल ने बताया इसके बाद वे थाने पर रिपोर्ट करने पहुंचे तो वहां से कहा गया कि पहले उन्हें ढूंढो फिर रिपोर्ट लिखेंगे। पश्चात पुलिस थाने के वाहन से रतलाम तक ढूंढा किंतु दोनों पंजाबी युवक का पता नहीं चला। नागरिकों का कहना है कि दो-तीन दिन से ये पंजाबी युवक नगर में ताले सुधारने वालों की आवाज लगाते घूमते देखे गए।

महिलाओं को झांसा देकर वारदात कर करीब 1 लाख से ऊपर के नगदी व जेवर पर हाथ साफ कर गए। पीडि़त ने एसपी अभिषेक तिवारी को जानकारी दी। एसपी तिवारी ने तुरंत थाने पर एफआईआर लिख चोरों का पता लगाने के आदेश दिए। दोनों युवकों से घटना के पूर्व पता पूछने पर उन्होंने अपना पता पावर हाउस रोड रतलाम पर रहना बताया। इन्हें वहां भी उन्हें खोजा गया किंतु अब तक इनका पता नहीं चल पाया।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE