BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भोपाल के आईएसबीटी से हटाया अतिक्रमण,.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियां,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर जैन ने किया मतगणना केंद्र एवं.. <<     KHABAR : खण्डेलवाल स्मृति में पांच दिवसीय योग.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : श्रीश्री रविशंकर के जन्मदिन पर भोपाल में.. <<     KHABAR : इंदौर के तलावली चांदा सांई मंदिर में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 18, 2023, 10:14 am
KHABAR : नप सिंगोली में ट्रिपल इंजन की सरकार, फिर भी वित्तीय हालत हुई खस्ता- सुधीर गांधी, विधानसभा प्रभारी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़े खबर  

Share On:-

सिंगोली। साढ़े तीन साल के प्रशासनिक काल के बाद जुलाई 2022 में संपन्न नगरीय चुनाव के बाद सिंगोली की जनता को आस लगी थी कि अब नगर में विकास के पंख लगेंगे, कड़ी से कड़ी और ट्रिपल इंजन की सरकार होने का फायदा नगर की जनता को मिलेगा।

अब नगर पंचायत कार्यकाल को 6 माह बीतने के बाद नगर की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। आज नगर पंचायत सिंगोली की हालत यह हो गई है कि वह अपने रोजमर्रा के खर्चे भी नहीं चला पा रही है।

उक्त बात आम आदमी पार्टी के जावद विधानसभा प्रभारी सुधीर गांधी ने कहते हुए आगे बताया कि सिंगोली नगर पंचायत को छोड़कर जावद विधानसभा की अन्य सभी नगर पंचायतों में विकास के कुछ न कुछ काम चल रहे हैं लेकिन सिंगोली नगर पंचायत की हालत यह है कि उसने अभी तक एक विकास के नाम पर एक ईंट तो छोड़ो गड्ढा भी कहीं नहीं भरा है।

सुधीर गांधी ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की पूर्ववर्ती नगर पंचायतों के वित्तीय अनियमितताओं एवं वर्तमान नगर पंचायत की वित्तीय मैनेजमेंट के अभाव के कारण आज हालात यहां तक हो गए हैं कि उसके पास कर्मचारियों को देने के लिए वेतन और स्ट्रीट लाइट का बिल भरने के लिए पैसे नहीं है और इसी दौरान उक्त नगर पंचायतों ने अब तक सिंगोली नगर पंचायत की जमीनों का एक-एक जर्रा बेच दिया है। 
नगर पंचायत में काम करने वाले ठेकेदार और रोजमर्रा काम आने वाली सामग्री लाइट, टेंट, स्टेशनरी बैनर-पोस्टर आदि सप्लाई करने वाले दुकानदारों ने नगर पंचायत से उधारी मे काम करना बंद कर दिया है।

नाम नहीं छापने की शर्त पर ही नगर पंचायत के कुछ कर्मचारीयों ने बताया कि अगर उन्हें गुरुवार तक वेतन नहीं मिलता है तो वह हड़ताल पर चले जाएंगे। 
अगर ऐसी स्थिति निर्मित होती है तो इसकी समस्त जिम्मेदारी नगर पंचायत सिंगोली की होगी और आम आदमी पार्टी जावद सिंगोली नगर पंचायत के कर्मचारियों का हर स्तर पर समर्थन करेगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE