BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<     KHABAR : उच्च न्यायालय खण्डपीठ में रक्तदान शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान का महत्व बताने निकाली बाइक रैली,.. <<     KHABAR : नयागांव में मतदाता जागरूकता अभियान का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 23, 2023, 10:01 am
HOROSCOPE TODAY : मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों को मिलेगी कामयाबी जबकि कन्या और धनु राशि वाले रहें सतर्क, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ                                                                                            

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपके किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहसबाजी में पड़ सकते हैं। रक्त संबंधी रिश्ते पर जोर देंगे। धन-धान्य में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप कोई काम अपने माता-पिता से पूछकर करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। संतान पक्ष की तरफ ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।


वृषभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके रक्त संबंध संबन्धी रिश्तों में मजबूती लेकर आने वाला है और करीबियों को पूरा सहयोग मिलेगा। अपनी किसी योजना की शुरुआत कर सकते हैं। बिजनेस में आप किसी साझेदार को बनाने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकी कोई पुरानी गलती लोगों के सामने आ सकती है। जिस बात को लेकर आपको डर बना हुआ था। आपको अपने किसी काम में ढील नहीं बरतनी है। आपकी सरकारी कामों में लोकप्रियता बढ़ने से  आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपका कोई पुराना काम आपके लिए समस्या बन सकता है।


मिथुन दैनिक राशिफल 
आज आप अपने करीबियों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे और आर्थिक मामलों में आप जल्दबाजी बिल्कुल ना दिखाएं। आपको अपने किसी काम को लेकर यदि टेंशन हो रही थी, तो वह आज पूरी हो सकती है। यदि आपको आज किसी नई योजना में धन लगाने को मिले, तो पहले सोच विचार अवश्य करें और आप संतान को आज संस्कारों व परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे और आप अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में पूरा लाभ उठाएंगे, लेकिन सरकारी मामला कानून में चल रहा है, तो उसमें ढील बिल्कुल ना दें। किसी बड़े निवेश की तैयारी कर सकते हैं।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। कुछ नया शुरू करने के लिए आप सोच विचार ना करें और आपको अपने करीबियों से खुशियों को साझा करने का मौका मिलेगा। वैवाहिक जीवन में नए मेहमान की दस्तक हो सकती है और परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से माहौल रहेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाएं रखना होगा। आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

 
सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। आपकी परिवार में सदस्यों से नजदीकियां बढे़गी और किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलती दिख रही है। शासन के कामों को आप अपने भाई बहनों से पूछकर आपके लिए बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र अधिकारियों को आपका पूरा सहयोग मिलेगा। आप किसी काम को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो वह आज पूरा हो सकता है। धर्म-कर्म के कारण से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा और आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे और संतान को लेकर आप कुछ धन संचय कर सकते हैं, जो आपके लायक रहेगी, लेकिन किसी काम के लिए आपको कोई योजना बनाकर चलना ही बेहतर रहेगा। आपका लोगों के प्रति विश्वास और गहरा होगा, लेकिन लेन-देन में जल्दबाजी ना दिखाइएं, नहीं तो बाद में आपको पछतावा होगा। विदेशों से व्यापार कर रहें लोगों को आज कुछ करने का मौका मिलेगा। आपकी अपने किसी मित्र से बहसबाजी हो सकती है। घर व बाहर आप अपने कामों में तालमेल बनाकर रखे, नहीं तो परिवार के सदस्य आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं।


तुला दैनिक राशिफल
आज आपको शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा। आपको कुछ विपक्षी लोगों से सावधान रहने की आवश्कता है और आप किसी काम में सोच विचार कर आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी कोई पुरानी गलती लोगों के सामने आ सकती है। धर्म कर्म के कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा, लेकिन आपकी माताजी को यदि कोई शारीरिक कष्ट है, तो उसे आप नजरअंदाज ना करें, नहीं तो बाद में कोई बड़ी बीमारी का रूप ले सकती है। कार्यक्षेत्र में आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन गृहस्थ जीवन में खुशहाली लेकर आने वाला है, क्योंकि यदि लंबे समय से किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह आज समाप्त होगा और किसी भूमि, भवन, दुकान आदि की खरीदारी करने का आपको मौका मिलेगा। स्थायित्व दायित्व की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। आपके किसी मित्र की सेहत को लेकर आप थोड़ा चिंतित रह सकते हैं और अपने आवश्यक कार्य में देरी बिल्कुल न करें। परिजनों का साथ आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा, लेकिन आप कुछ बातों को गुप्त रखे, नहीं तो वह परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती हैं।


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आज आप किसी व्यक्ति के बहकावे में ना आए और स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो वह लंबी लटक सकती है। व्यापार की दिशा में किए जा रहे प्रयासों में आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपका कोई पुराना मित्र आपके घर मिलने आ सकता है, जिसमें आपको पुराने गिले-शिकवे नहीं उखाड़ने हैं और आपका कोई लेन-देन यदि लंबे समय से अटका हुआ था, तो आप उसे उतारने में सफल रहेंगे। वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय ध्यान अवश्य रखें।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। मनोरंजन के कार्यक्रम में आप अपने मित्रों के साथ सम्मिलित हो सकते हैं। आपके अधिकारी आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी में पड़ सकते हैं। संतान के करियर को लेकर  आपको तनाव बना रहेगा, लेकिन शिक्षा में आ रही समस्याओं आज आपका सिरदर्द बनेंगी। आप मित्रों व सहकर्मियों का विश्वास जीतने में कामयाब रहेंगे। परस्पर सहयोग की भावना आज आपके अंदर बनी रहेगी। आपको किसी नए काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार होगा। पारिवारिक विषयों में आप सक्रियता बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा और आगे बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। व्यवसाय की योजनाओं की ओर आप पूरा ध्यान रहेगा, तभी वह पूरी हो सकती है। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। आप अपने कामों में बिल्कुल भी ढील ना दें, नहीं तो वह लंबे लटक सकते हैं।


मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है और कुछ नये संपर्को से आपको लाभ मिलेगा। सामाजिक कार्य पर भी आप पूरा ध्यान देंगे। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाकर रखना होगा और यदि आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जाए, तो आप उसे समय रहते पूरा करें। आपने यदि किसी से धन उधार लिया था, तो वह आज आपसे वापस मांग सकता है। घर परिवार में यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो उसे घर से बाहर ना जाने दे, नहीं तो लोग उसका फायदा उठा सकते हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE