BREAKING NEWS
KHABAR : भव्य शोभायात्रा के साथ हुई कुचबंदिया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : परमार्थ देव के आयोजन की तैयारी के लिए मई.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच वालों कब जागोगे, समाजसेवी किशोर.. <<     KHABAR : सेवा के क्षेत्र में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले में भयानक सड़क हादसा, जब बाइक पर बैठकर.. <<     KHABAR : मनासा के श्री नृसिंह मंदिर पर धूमधाम से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर जिले के 12 अस्पतालों में वृद्धजन.. <<     REPORT : साप्ताहिक अंतर विभागीय एवं मतगणना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच के जिला चिकित्सालय ट्रॉमा सेंटर में.. <<     KHABAR : कुकड़ेश्वर के श्री सहस्त्र मुखेश्वर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : देश के गृह मंत्री अमित शाह की चेतावनी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 27, 2023, 11:08 am
NEWS : भक्तों ने कुलदेवी को लगाई धोक, भजनों व शोभायात्रा में आस्था ने लिए हिलोरे, जीण माता का पाटोउत्स्व हर्षाेल्लास के साथ हुआ संपन्न, पढ़े खबर

Share On:-

पोसालिया। खंडेलवाल समाज के नाटाणी व कायथवाल गोत्रो की कुलदेवी जीण माताजी मंदिर पोसालिया के वार्षिक मेलोउत्सव में उमड़े श्रद्धालुओं ने रात्रि को भजन संध्या सहित मंदिर पर ध्वजारोहण और शोभायात्रा में भाग लेकर माता की पूजा अर्चना, श्रदालुओ ने मंदिर में धोक लगाकर अपनी भाव भक्ति से नाचते झूमते माताजी की पालकी के साथ शोभायात्रा में अपनी आस्था और श्रद्धा का इजहार किया।

आयोजक जीण माता सेवा समिति मंदिर ट्रस्ट पोसालिया के महामंत्री लोकेश खंडेलवाल ने बताया कि बुधवार को हर्षाेल्लास के साथ मंदिर पर वार्षिक ध्वजा चढ़ाई गई। इस मौके पर संत सानिध्य के रुप में पधारे युवाचार्य संत अभयदास महाराज का ट्रस्ट के अध्यक्ष गुलाबचंद नाटानी समेत सभी उपस्थित जनों ने युवाचार्य का स्वागत सत्कार किया।

इस अवसर पर रात्रि को आयोजित विशाल भजन संध्या में गायक कलाकार राजेश सेन एवं दिनेश माली ने माता रानी की एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी। इस मौके पर महिलाओं ने गरबा नृत्य भी किया।  मंदिर पर ध्वजारोहन से पूर्व पोसालिया कस्बे में गाजे-बाजे के साथ धूमधाम से माताजी की पालकी के साथ श्रद्धालुओं ने शोभायात्रा निकाली। 

मेलोत्सव में पधारे युवाचार्य संत अभयदास महाराज तखतगढ़ ने अपने मुखारविंद से आशीर्वचन ओं के साथ प्रवचन के माध्यम से श्रद्धालुओं को मानव जीवन के कल्याण के लिए सदकर्मों को सर्वाेपरि बताया। आयोजन के समापन अवसर पर मंदिर ट्रस्ट मंडल की बैठक संपन्न हुई।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE