BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुफा मंदिर भोपाल में हनुमान जी की विशेष.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत जिले.. <<     KHABAR : हमीदिया में आभा स्कैन से आसान हुई.. <<     MP WEATHER: मंडला में आंधी से गिरा पेड़, 2 महिलाओं की.. <<     SAWARIYA SETH: मालवा- मेवाड़ के प्रसिद्ध सेठो के सेठ का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा का अबकी बार पांच लाख का टारगेट,.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और कलेक्टर दिनेश जैन,.. <<     Gold Price Today: सोने के दाम में फिर बदलाव, ये है 10 ग्राम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अक्षय तृतीया पर विवाह और जनेऊ संस्कार,.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल में फिर बवाल, बड़ी लापरवाही.. <<     BIG NEWS : राजस्थान के प्रसिद्ध श्री सांवलिया सेठ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही भोमरबाई गुर्जर, परिवार में शोक.. <<     KHABAR : नीमच के कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वैशाख अमावस्या पर नर्मदा में स्नान करने.. <<     KHABAR : मतदान प्रतिशत बढाने नीमच जिले के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 28, 2023, 3:29 pm
BIG NEWS : जिले का गांव चीताखेडा और ये बड़ी समस्या, ग्रामीणों के बार बार अवगत कराने पर भी पंचायत नहीं ले रही सुध, जिम्मेदारों ने धारण किया मौन, पढ़े नवीन लोहार की खबर  

Share On:-

चीताखेड़ा। स्थानीय गांव में इन दिनों पीने के पानी की समस्या ने विकराल रूप ले लिया है। ग्रामीणों के द्वारा लगातार इस और जवाबदारों को अवगत कराया गया लेकिन पंचायत में बैठे जवाबदार ध्यान ही नहीं दे रहे है। जैसे-जैसे गर्मी अपने तेवर दिखा रही है वैसे वैसे पानी की समस्या भी बढ़ने लगी है लेकिन जवाबदार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। 

नीमच जनपद की सबसे बड़ी पंचायत चीताखेडा में लगभग 800 से 900 नल कनेक्शन है। लेकिन पानी के स्त्रोतों की बात करें तो मात्र 1-2 ट्यूबवेल एवं दो हैंडपंप है। वर्तमान में केवल एक ट्यूबवेल से पूरे गांव में पानी सप्लाई किया जा रहा है। पंचायत सचिव से जब इस बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि जल्द ही पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए सार्थक कदम उठाया जाएगा। 

वहीं अव्यवस्थाओं की बात की जाए तो ग्राम पंचायत के बाहर बनी पानी की टंकी में लगे नलों में टोटियां तक नहीं है, जिससे प्रतिदिन कई लीटर पानी व्यर्थ बह जाता है। पंचायत के पास तीन पानी के टैंकर हैं जिससे भी वैकल्पिक व्यवस्था की जा सकती है लेकिन जन प्रतिनिधि ध्यान नहीं देते। 
वार्ड नंबर 9 पंच प्रतिनिधि मुबारिक मंसूरी ने बताया कि मेरे वार्ड में आए दिन पानी की सप्लाई की समस्या है और पानी सप्लाई का भी कोई समय निर्धारित नहीं है। कभी-कभी तो पीने का पानी भी पूरा नहीं आता और नल बंद हो जाते हैं, जिसको लेकर पंचायत सचिव को भी अपने वार्ड में ले जाकर स्थिति से अवगत कराया मगर समस्या का समाधान अभी तक नहीं हुआ।  

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE