BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 28, 2023, 9:38 am
HOROSCOPE TODAY : धनु, मकर और कुंभ समेत इन तीन राशि के जातकों को मिल सकता है शुभ समाचार, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ        

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
मेष राशि के जो जातक सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे और आप अपने अनुभव से अपने दोस्तों के काम में मदद करेंगे। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आज आपकी मेहनत रंग लाएगी और आप किसी बाहरी व्यक्ति के मामले में हस्तक्षेप ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। संतान से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा और आप कार्यक्षेत्र में किसी मुश्किल काम को अपने जूनियर्स की मदद से समय रहते पूरा करेंगे। आपका कोई बड़ा लक्ष्य जल्दी पूरा होने वाला है। आपको यदि कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं। मित्रों के साथ आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। आपको अपने करीबियों का पूरा साथ मिलेगा और उत्साह से आप आगे बढ़ेंगे। पद प्रतिष्ठा बढ़ने से आज आपको खुशी होगी।


मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए रिश्तों में मजबूती लेकर आएगा। यदि आपकी किसी से कोई कहासुनी हो, तो उसे आप धैर्य रखकर सुलझाएं। विद्यार्थियों को मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है। कार्यक्षेत्र में यदि आपने कोई बदलाव किया, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपका कोई पुराना लेनदेन आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। जीवनसाथी की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। आप किसी जोखिम भरे काम में हाथ डालने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आज आप भाईचारे को बढ़ावा देंगे और नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में आज आप कामयाब रहेंगे। आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपको खुशी होगी और आपके घर आज किसी मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। पारिवारिक परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी और भाईयों का आज आपको पूरा सहयोग मिलेगा।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को सावधानी और सर्तकता बरतने के लिए रहेगा। आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से दिन आनंदमय रहेगा। यदि कोई विपरीत परिस्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें धैर्य बनाएं रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आप अपनी वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। जीवनसाथी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। माताजी को यदि कोई पेट संबंधित समस्या है, तो उसमें ढील ना बरतें, नहीं तो वह बढ़ सकती है। संतान को आप किसी कोर्स में दाखिला दिला सकते हैं।


कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में काम करने के लिए अच्छा रहेगा और आप कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं। ससुराल पक्ष से आज आपको मान सम्मान मिलेगा। बुद्धि और विवेक से आप काम करके लोगों को हैरान करेंगे। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उनके परिणाम आ सकते हैं। पिताजी से आज आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। रचनात्मक प्रयास सफल रहेंगे। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। कुछ नए अनुबंधों से आपको लाभ मिलेगा।

 

तुला दैनिक राशिफल 
तुला राशि के जातकों के अंदर त्याग और सहयोग की भावना बनी रहेगी। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी और आप अपनी अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में लाभ उठाएंगे। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है। आपके किसी नए काम को करना अच्छा रहेगा। जो विद्यार्थी विदेशों से आयात निर्यात का व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप धैर्य बनाए रखें और यदि आप बड़ों की सलाह से आगे चले, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। 


वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए आय के नए नए स्रोत लेकर आएगा। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आपका कोई छुपा हुआ राज परिवार के सदस्यों के सामने आ सकता है। आपके कामों में यदि कुछ अवरोध आ रहे थे, तो वह आज दूर होंगे। आप कुछ नया करने की कोशिश में आप लगे रहेंगे। जो लोग घर से दूर नौकरी में कार्य रहते हैं, उन्हें आज अपने परिवार के सदस्यों की याद सता सकती है और वह उनसे मिलने आ सकते हैं।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में यदि आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जाए, तो आप उसे बखूबी निभाएं और आप अपने अधिकारियों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे। व्यापार में वृद्धि होने से आज खुशी होगी। आपके करीबियों से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लगने से किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जिसमें परिजनों का जाना लगा रहेगा। संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। मित्रों के साथ आप किसी बड़ी निवेश की योजना बना सकते हैं और यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है। आप अपनी कला कौशल से कार्यक्षेत्र में लोगों को हैरान करेंगे और वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग और समर्थन आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको किसी महत्वपूर्ण अवसर को हाथ से जाने नहीं देना है। कामकाज की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। परिजनों का आपको सहयोग मिलेगा और आप अपने कामकाज पर फोकस बनाए रखें। विविध विषयों में आप स्पष्टता रखेंगे और किसी बड़े लक्ष्य को पाने की आज पूरी कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी यदि कुछ समस्याएं लंबे समय चल रही हैं, तो उनसे आपको राहत मिलेगी। करियर को लेकर परेशान चल रहे लोग आज किसी छोटे मोटे व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं। आपको घर व बाहर के कामों में तालमेल बनाकर रखना होगा, नहीं तो परिवार के सदस्य नाराज हो सकते हैं।


मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में योजनाओं को बनाने के लिए रहेगा। आपकी सबको साथ लेकर चलने की कोशिश कामयाब रहेगी। परिवार में यदि कुछ अनबन चल रही है, तो आप उसे दूर करने के लिए प्रयास करेंगे, तो उसमें भी आप सफल होंगे। आप आज अहंकारभरी बातें ना करें, नहीं तो किसी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा। स्थायित्व की भावना आपके मन में बनी रहेगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को अधिकारियों से बातचीत करके ही कोई निर्णय लेना बेहतर रहेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE