BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले नीमच के जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्य प्रदेश ने.. <<     KHABAR : राणापुर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : व्यय लेखा एवं शेडो रजिस्टर का प्रथम.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वछता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य.. <<     BIG NEWS : रामपुरा का आवारा सात मोहल्ला और जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नीमच.. <<     KHABAR : आन-बान और शान से, सरकार बने मतदान से, स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: खरगोन के सेगांव में दशोरा नागर मंडल इकाई.. <<     NMH MANDI: एक क्लिक में देखें कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी-मनासा रोड और राजस्थान.. <<     KHABAR : पोलिंग सेंटर पर गड़बड़ दिखे तो एक्शन लें.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : मुरैना में लोकसभा चुनाव से पहले इस.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 28, 2023, 9:55 am
HOROSCOPE TODAY: कन्या, तुला और मेष राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए बाकी राशि वालों का हाल, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ        

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिसके कारण आपका स्वभाव भी चिड़चिड़ा रहेगा। आप परिवार के सदस्यों से भी बेवजह लड़ाई झगड़े में पड़ सकते हैं। यदि आप शेयर मार्केट अथवा सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं, तो अत्यधिक धन् ना लगाएं। किसी प्रॉपर्टी संबंधित डील को आज बहुत ही सोच विचार कर फाइनल करें। विद्यार्थियों को आज अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के कारण पढ़ाई से मन भटक सकता है।


वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक जीवन में खुशनुमा पल रहेगा। आपकी सोची-समझी योजनाएं पूरी होंगी और संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। यदि जीवनसाथी को आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कराएंगे, तो भविष्य में आप अच्छा करेगा, लेकिन परिवार में किसी सदस्य की बात से आज आपका मन दुखी रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, नहीं तो चोट लगने की संभावना बनती दिख रही है। आपको कुछ सफेदपोश लोगों से सावधान रहना होगा।


मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए रुके हुए काम को पूरा करने के लिए रहेगा। बिजनेस में धन की कमी के कारण यदि कुछ समस्याएं आ रही थी, तो उसके लिए कोई बैंक लोन भी ले सकते हैं। जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें अभी कुछ समय और परेशान होना होगा, उसके बाद ही कोई नई नौकरी मिलती दिख रही है। आपको अपने प्रियजनों का सहयोग और सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा। कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा।


कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे। कुछ धन भविष्य के लिए भी संचय करने में कामयाब रहेंगे। यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। यदि आपकी तरक्की में कुछ बाधा आ रही थी, तो वह आज दूर हो सकती है और आप अपने बिजनेस को ऊंचाइयों तक लेकर जाएंगे, तभी वह बढ़ेगा। आपको किसी पुरानी गलती के लिए  परिवार के सदस्यों से माफी मांगनी पड़ सकती है।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। परिवार में किसी से यदि कोई वाद-विवाद की स्थिति चल रही है, तो वह भी आप बातचीत के जरिए समाप्त होगी, लेकिन शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों को यदि कोई जोखिम उठाना पड़े, तो उसमें बहुत ही सावधानी बरतें, नहीं तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। अविवाहित जातकों के जीवन में नए मेहमान की दस्तक हो सकती है।

 

कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। आप परिवार में एक अलग जगह बनाने में कामयाब रहेंगे और छोटे बच्चों के साथ आपको समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, लेकिन आपको घूमने फिरने के दौरान आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपकी कोई पुरानी डील यदि लंबे समय से लटकी हुई थी, तो वह आज पूरी हो सकती है, लेकिन फिर भी आप जरूरी जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति से साझा ना करें। विद्यार्थियों को किसी परीक्षा में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। किसी नए मकान, दुकान और वाहन आदि को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। यदि आप किसी नए काम को करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आपका वह काम भी पूरा हो सकता है। सेहत में यदि कुछ गिरावट आ रही थी, तो वह आज दूर होगी। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। यदि घर से बाहर जाए, तो माता-पिता का आशीर्वाद अवश्य लेकर जाएं। आपके रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे।


वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों ने यदि पार्टनरशिप में कोई काम किया, तो वह उनके लिए नुकसानदायक रहेगा। किसी वाद विवाद से खुद को दूर रखने की कोशिश करें, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। यदि आपने किसी सरकारी योजना में धन लगाया, तो आपको अच्छा लाभ देकर जाएगा।

 

धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेषकर दिखाने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं, जिसके कारण आप व्यस्त तो रहेंगे, लेकिन फिर भी परिवार के सदस्यों के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आप किसी वाद विवाद में पड़ने से बचें और अपनी वाणी में संयम बनाए रखें। यदि तरक्की के मार्ग में कुछ बाधाएं आ रही थी, तो आज उनके लिए आपको सावधान रहना होगा। परिवार में लोग आज आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। एकाग्र होकर अपने काम पर फोकस करना होगा। यदि आपने जल्दबाजी में काम किया तो आपका कोई नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी के बीच लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आप कुछ कर दिखाने की कोशिश में यदि कुछ समस्या आ रही थी, तो वह भी दूर होगी। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारियों में जमकर मेहनत करनी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है और आप अपने किसी मित्र के घर आज दावत पर जा सकते हैं, लेकिन माता-पिता से पूछताछ करके जाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।


कुंभ दैनिक राशिफल  
आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आपको जल्दबाजी से वाहन चलाने के कारण किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। वाहनों के प्रयोग से सावधान रहें, लेकिन यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट हो, तो उसमें डॉक्टर को अवश्य दिखाएं, नहीं तो कोई बड़ी बीमारी भविष्य में आपको परेशान कर सकती है। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। आपको जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा, क्योंकि उन्हें कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सम्पति संबन्धित मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आपको व्यर्थ के कामों में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो आपको समस्या ही होगी। यदि आपने पहले किसी से धन उधार लिया था, तो आप उसे भी काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। आप कुछ झगड़े व झंझटों से निपट सकते हैं। संतान से आपके व्यवहार से आपका मन परेशान रहेगा। जो लोग प्रेम जी रहे हैं, वह अपने साथी के साथ परिवार के सदस्यों के साथ मेल मिलाप करने आ सकते हैं। आप अपने जरूरी कामों को समय रहते निपटाएं, नहीं तो वह बाद में लटक सकते हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE