BREAKING NEWS
KHABAR : दक्षिण मंडल के ग्राम बांसखेडा में गूंजा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बीजेपी के 150 से ज्यादा सीट नहीं मिलने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन एवं जिला पुलिस.. <<     KHABAR : अभिभाषक संघ मनासा द्वारा मनासा न्यायालय.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की नयागांव पुलिस और 2 क्विंटल.. <<     VIDEO NEWS: #महाकाल के #प्रसाद #पैकेट पर #विवाद:.. <<     VIDEO NEWS: X CM दिग्विजय सिंह का अमित शाह पर.. <<     KHABAR : रणायरा गांव में रक्तदान को लेकर अनूठी पहल,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बैलगाड़ी पर सिंधिया परिवार की तीसरी पीढ़ी,.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ध्वजा महोत्सव का हुआ शंखनाद, साध्वी.. <<     KHABAR : जाजू कन्या महाविद्यालय की राष्टीय सेवा.. <<     BIG BREAKING: बड़ी खबर, ट्रांजिट विजिट पर मुख्यमंत्री.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव की बजी रणभेरी, मालवा की.. <<     Rajasthan Weather : छाए रहेंगे बादल, इन जिलों में बारिश के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 31, 2023, 3:33 pm
KHABAR : वाल्मीकि समाज को एकजुटता के साथ अपने हक और अधिकारों के लिए तैयार रहना होगा, पचेरवाल कर्मचारी संघ की ओर से महापंचायत का आयोजन, पढे़ खबर 

Share On:-

ग्वालियर। अब समय आ गया है जब हमको अपने हक और अधिकारों को लेने के लिए एकजुट होना होगा। इसमें हमारे समाज के लोगों को राजनैतिक पार्टियों को टिकट देना चाहिए। अब टिकट नही तो वोट नही का रास्ता अपनाना होगा। यह बात राजस्थान से आए पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल ने वाल्मीकि समाज की महापंचायत में कही। बालभवन में रविवार को वाल्मीकि समाज अधिकारी कर्मचारी संघ की ओर से महापंचायत का आयोजन हुआ।


इसमें 11 राज्यों से वाल्मीकि समाज के 60 संगठनों के पदाधिकारी शामिल हुए। कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलकिशोर कोड़े ने कहा कि सरकार को समाज में सूदखोरी की समस्या को खत्म करने के लिए वित्तीय संस्थाओं से बिना ब्याज के मदद देने की स्कीम शुरु करना चाहिए। इसके अलावा समाज के बच्चों के लिए घरों के पास आंगनवाड़ी और प्राइमरी शिक्षा की व्यवस्था करना चाहिए, जिससे बच्चों को शिक्षा मिल सके और पढ़े लिखे युवकों के लिए रोजगार के अवसर अलग से मिलने चाहिए।


कार्यक्रम में संचालन करते हुए वाल्मीकि समाज अधिकारी कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष जुगल किशोर ने कहा कि समाज में पढ़े लिखे नौजवानों को नौकरी में आरक्षण मिलना चाहिए और पढ़ने वाले बच्चों के लिए शैक्षणिक संस्थानों में छात्रावास की सुविधा मिलना चाहिए। इसके साथ ही व्यवसाय के लिए भी सरकार को मदद करना चाहिए। इस अवसर पर अशोक वाल्मीकी, गुड्डू वाल्मीकि सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE