BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी के इस गाँव से.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चंद्रशेखर आजाद नगर में निकाली गई बाइक.. <<     BOLLYWOOD DHAMAAL : पद्मश्री से सम्मानित इस अदाकारा की.. <<     BOLLYWOOD DHAMAAL : पद्मश्री से सम्मानित इस अदाकारा की.. <<     KHABAR : इंदौर के श्री रणजीत हनुमान मंदिर पहुंचे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच जिले में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने की.. <<     KHABAR : राष्ट्र संत श्री कमल मुनि के सानिध्य में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सद्भावना महिला मंडल अशोका गार्डन भोपाल.. <<     KHABAR : अभा ग्राहक पंचायत मालवा प्रांत की.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में पैर पसार रही डायरिया जैसी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : राज्यसभा सांसद उमेशनाथ महाराज पहुंचे.. <<     BIG NEWS : वॉईस ऑफ एमपी की खबर का बड़ा असर, किसानों के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 6, 2023, 10:09 am
HOROSCOPE TODAY: मेष, कर्क और मकर समेत दो राशि वालों की आय में होगा इजाफा और व्यापार में मिलेगा मुनाफा, पढ़ें आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए आय के नए-नए स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। आप आज किसी नए मकान, वाहन, दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं, लेकिन यदि कोई संपत्ति संबंधित विवाद आपका लंबे समय से चल रहा है, तो उसमें आपको समस्या होगी, क्योंकि विरोधी आपकी किसी बात को पकड़ सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ विवाह बंधन में बंध सकते हैं, जिससे उन्हें खुशी होगी। आप अपने खर्चों में बढ़ोतरी करेंगे, लेकिन उसके साथ-साथ आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें।


वृष दैनिक राशिफल 
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ से भरा रहने वाला है। आपके मन में एक साथ कई विचार आएंगे, जिन्हें आप अपने बिजनेस में तुरंत अमल करें, तभी आप उनसे अच्छा लाभ कमा सकेंगे। आपको किसी बड़े लाभ के चक्कर में कम लाभ पर भी ध्यान देना होगा, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहने के कारण आपको थकान व पैरों में दर्द आदि जैसी समस्या हो सकती है। आप माता-पिता के आशीर्वाद से किसी नए काम की शुरुआत करने में कामयाब रहेंगे।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रखने वाला है। आपके स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं के कारण आप परेशान रहेंगे और कार्यक्षेत्र में यदि आपने कोई परिवर्तन किया, तो वह भी आपके लिए समस्या बन सकती है। आपके व्यवहार में अहंकार भरा रहेगा, जिसके कारण परिवार के सदस्य भी परेशान रहेंगे। आप पिताजी की मर्जी से आज किसी काम को करेंगे, जिसके कारण वह आपसे नाराज हो सकते हैं। संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए चल रही समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए रहेगा। आपको अपने बड़े सदस्यों की बातों पर पूरा ध्यान देना होगा और उस पर अमल करना होगा। आप यदि कुछ कर्ज को लेकर परेशान थे, तो आपका वह कर्ज भी काफी हद तक उतर सकता है। पार्टनरशिप में आप किसी काम को लेकर सावधानी बरतें, नहीं तो कोई आपको धोखा दे सकता है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके निर्णय लेने की क्षमता का आपको पूरा लाभ मिलेगा।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको नौकरी से संबंधित कोई अच्छा ऑफर आ सकता है, जिसके कारण आप पुरानी को छोड़कर दूसरी में जा सकते हैं और आपकी किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना भी पूरा होगा। यदि आपने अपनी संतान की आदतों की ओर ध्यान नहीं दिया, तो वह आज किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं। आप अपने मन में चल रही इच्छा को किसी बाहरी व्यक्ति से जाहिर न करें, नहीं तो बाद में वह आपका मजाक बना सकते हैं।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यवसाय में आपको कोई बड़ा निर्णय बहुत ही सोच विचार कर लेना होगा। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आपको परिवार के सदस्यों का सहयोग भरपूर मिलेगा। आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना  पूरा होगा। कार्यक्षेत्र में आप कुछ विशेषकर दिखाने की उधेडबुन में आप दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। आपको अपनी तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए प्रयासरत रहना होगा।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव लेकर आने वाला है। आपको किसी बात को लेकर मानसिक तनाव बना रहेगा और माताजी से आपकी बेवजह किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है। आप कार्यक्षेत्र में आप अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिससे कामों में आपसे कुछ गड़बड़ी हो सकती है। आपको जीवनसाथी से चल रहे मतभेदों में माफी मांगनी पड़ सकती है और स्वास्थ्य में यदि आप अपनी दिनचर्या में योग व व्यायाम को अपनाएंगे, तो आप काफी सारी समस्याओं से आसानी से बाहर निकाल सकते हैं।


वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपकी सोच समझ से भी काम पूरे होंगे और आपकी तरक्की के मार्ग खुलेंगे। व्यवसाय में आपको मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आपने यदि कोई नया मकान, वाहन आदि खरीदने की योजना बनाई है, तो आपके वह इच्छा पूरी हो सकती है। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बधाएं आ रही थी, तो वह आज दूर होगी। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपने किसी पुराने मित्र से मिलकर आपको प्रसन्नता होगी, जिनसे मिलकर आपकी कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी और आप अपने रुके हुए किसी काम को पूरा करने की आज पूरी कोशिश करेंगे, जिसके कारण आप माताजी से किसी किए हुए वादे को भी भूल सकते हैं और यदि आपने पहले किसी को धन दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है। घूमने फिरने के दौरान आपकी किसी अपरिचित व्यक्ति से मुलाकात होगी, जहां आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ से भरा रहने वाला है। आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में जीत मिलती दिख रही है और वाहनों का प्रयोग आज आप बहुत ही सावधानी से करें। स्वास्थ्य को लेकर यदि आप परेशान थे, तो आपकी वह समस्या भी दूर होगी। आपके परिवार के जो सदस्य घर से दूर नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें आपकी याद सता सकती है। विद्यार्थियों का अपनी पढ़ाई के साथ-साथ किसी और काम की और भी मन भटक सकता है, जिसका असर उनकी पढ़ाई पर भी पड़ेगा।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी तरक्की करते देख आपके विरोधी आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे और व्यापार में आपको कोई निर्णय लेने से कोई बड़ा नुकसान हो सकता है और परिवार में कोई आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकता है। यदि कोर्ट कचहरी से संबंधित किसी मामले को लेकर आप परेशान चल रहे हैं, तो आपकी वह परेशानी भी दूर होगी। संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

 

मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में आपको थोड़ी असुविधा होगी, लेकिन उसमें आप किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करके उससे समस्या से मुक्ति पा सकते हैं। आपको अपने मित्रों को परिजनों का धन संबंधित मामलों में पूरा सहयोग मिलेगा और बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिलता दिख रहा है। आपके अंदर प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा। आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE