BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टोरेट सभागार में आज दोपहर में.. <<     REPORT : अनुपयोगी व खुले नलकूपों-बोरवेलों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्ट्रेट सभागार में कृषि उत्पादन.. <<     KHABAR : शंकर नेत्र चिकित्सालय व जिला अस्पताल के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मां बगलामुखी मंदिर कोटरा में मनाया.. <<     BIG NEWS : घर का आंगन और खाना खाती महिला, जब पहुंचा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीएसएससीआईवीई भोपाल में अकादमिक.. <<     KHABAR : पेंशन प्रकरणों के त्वरित निराकरण के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी में दर्दनाक सड़क हादसा, भजन-कीर्तन के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम बरूखेड़ा और काली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रतलाम प्रधान जिला न्यायाधीश ने देखी जेल.. <<     KHABAR : जल संवर्धन और संरक्षण के लिए जन जागरण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कृषकों के लिए अल्पकालीन फसल ऋण की देय तिथि.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 15, 2023, 2:03 pm
BIG REPORT : कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी, पांच वर्तमान विधायकों के साथ ही बड़वाह से नए चेहरे को मैदान में उतारा, पढे़ खबर 

Share On:-

खरगोन। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने नवरात्रि के पहले दिन ही विधायक पद के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। इस सूची में वर्तमान पांच विधायकों के साथ ही एक नए चेहरे को कांग्रेस ने मैदान में उतारा है।

वर्तमान में खरगोन जिले की अच्छा विधानसभा में कांग्रेस के विधायक है। इनमें से दो विधायक कांग्रेस सरकार में राज्य मंत्री के पदों पर रह चुके हैं। पार्टी हाई कमान ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फिर एक बार वर्तमान विधायकों पर ही विश्वास जताते हुए उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है।

खरगोन जिले की 181 भीकनगांव सीट से (अजजा) से झूमा सोलंकी,182 बड़वाह से नरेंद्र पटेल, 183 महेश्वर (अजा) से विजयलक्ष्मी साधौ, 184 कसरावद से सचिन यादव, 185 खरगोन से रवि जोशी ओर 186 भगवानपुरा (अजजा) से केदार डावर को उम्मीदवार घोषित किया है। इसमें बड़वाह को छोड़कर पांचों उम्मीदवार वर्तमान में भी विधायक है।

वहीं बड़वाह से विधायक रहे सचिन बिरला के भाजपा में शामिल होने के बाद इस सीट पर कांग्रेस ने नए चेहरे के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेंद्र पटेल को मैदान में उतारा है। वहीं भगवानपुरा के विधायक केदार डावर ने पिछले चुनाव में पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे थे और जीत दर्ज की थी। इस बार पार्टी ने उन्हें अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE