BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लायंस क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने नेत्रदान.. <<     NEWS : अखिल भारतीय जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप ने.. <<     NEWS : भारत विकास परिषद् शाखा चितौड़गढ़ एवं शिव.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, वृषभ और कर्क राशि वालों के लिए दिन.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 30, 2024, 11:58 am
KHABAR : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने एक कार्ययक्रम का किया आयोजन, होली के रंग मतदान के संग, पढे़ खबर 

Share On:-

मुरैना। आज मुरैना शहर में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने एक कार्ययक्रम का आयोजन किया जिसकी थीम होली के रंग मतदान के संग नाम दिया गया इसका उद्देश्य मतदाताओं को जागरूक करने के है और आज इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन ने एक बड़ी रैली निकाली यह रैली पूरे मुरैना शहर में पहुंची जहां जिला पंचायत सीईओ इच्छित गढ़पाले ने लोगों को गुलाल लगाया और उनसे इस मतदान के पर्व में ज्यादा से ज्यादा मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए आग्रह किया बता दें कि मुरैना जिले में 7 मई को मतदान होना है इस रैली में नगर निगम, जिला निर्वाचन, शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय आदि से भी इस रैली से जुड़े और लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। 


वहीं जिला पंचायत सीईओ इच्छित गढ़पाले ने होली की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि आज हमने होली के रंग मतदान के संग कार्यक्रम रखा है इसी थीम पर हम पिछले 10 दिनों से लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं आज हमने एकत्रित होकर पूरे शहरी क्षेत्र में रैली निकाली है। जिसमें हमने सड़क से निकल रहे लोगों से और जो घर में रह रहे लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन किया और साथ ही गुलाल लगाकर आग्रह किया है कि 7 मई को निर्वाचन में आप सभी को भाग लेना है और अन्य लोगों को भी प्रेरित करना है, मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है इसी थीम पर इस रैली का आयोजन किया गया है जिसमें गुलाल हमारी स्वसहायता समूह की महिलाओं ने बनाया वह वितरित किया इसके अलावा मतदान केंद्रों पर कई कार्यक्रम किए जिसमें साफ सफाई से लेकर किस तरह से लोग मतदान करेंगे वह बताया है अलग प्रकार के नुक्कड़ नाटक और एक्टिविटी जारी है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE