BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रेवली देवली में निकली भव्य शोभा यात्रा,.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मांगी गई जानकारी समय-सीमा में उपलब्ध नहीं.. <<     KHABAR : कक्षा- 5 वीं और 8 वीं की पुनः परीक्षा के.. <<     VIDEO NEWS: नीमच सहित मप्र के नामी अखबारों में आज इन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : उप संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास.. <<     KHABAR : सेन जी महाराज की 724वीं जयंती पर होंगे कई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही पुखराज बाई मेहता, परिवार में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन- 2024 के तहत मीडिया को पेड.. <<     BIG NEWS : डीकेन में अज्ञात व्यक्तियों ने मारपीट कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप अभियान के तहत ग्राम क्षिप्रा में.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव और भाजपा प्रत्याशी सुधीर.. <<     KHABAR : श्री महाकालेश्वर मंदिर में सौमिक.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 19, 2022, 6:37 pm
BIG NEWS : जापान के नाम से ढिंगे हांकने वाले मंत्री सखलेचा, जावद से मोरवन तक की बदतर सडक की दशा भी सुधार नहीं पाये- सत्यनारायण पाटीदार, सैकड़ों गढ्ढों में तब्दील जावद से मोरवन तक की बदतर सड़क पर निकलना हुआ कठिन, पढ़े खबर  

Share On:-

जावद । हर क्षेत्र में पिछडते जा रहे मध्यप्रदेश में जनविरोधी नीतियों से आम जनजीवन त्रस्त हो चुका है, किसान परेशान है, महंगाई, बेरोजगारी से आमजन के हालात बदतर हो चुके है, भाजपा सरकार में उनके नुमाइंदे अब मूलभूत समस्या का भी समाधान नहीं कर पा रहे है। मध्यप्रदेश की दुर्दशा व बदतर हालातो के जिम्मेदार भाजपा सरकार के सीएम शिवराजसिंह चौहान है वहीं जावद विधानसभा क्षेत्र व वहां की जनता की दुर्दशा के जिम्मेदार जो हमेशा जापान के नाम से बड़ी बड़ी ढींगे फांकने वाले जावद के विधायक व मप्र के मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा है।  उनके नेतृत्व में जावद विधानसभा क्षेत्र में हर क्षेत्र में हालत बद से बदतर हो रही है।  वहीं सड़कों की अत्यंत गंभीर दुर्दशा हो रही है लेकिन सत्ता के नशे में चूर रहने वाले मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा को जनता की परेशानी नजर नहीं आ रही है। सडको की बात करे तो मप्र के सीएम शिवराजसिंह चौहान के राज में सम्पूर्ण मप्र में जगह जगह सड़के जर्जर अवस्था में पहुंच चुकी है। बात करें तो नीमच जिला मुख्यालय की यहां की सड़कों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। वहीं जावद विधानसभा में तो सड़कों के नाम पर हालात हद से ज्यादा बदतर हो रहे है। मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा सत्ता के नशे में चूर होकर स्वार्थ रूपी कार्य को अंजाम देने में मस्त हो रहे है और जनता परेशानियों में ढकेल दिया है।

उक्त आरोप लगाते हुए जावद के पूर्व जनपद अध्यक्ष और कांग्रेस नेता
सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि जावद से मोरवन जाने वाले मार्ग के हालात बद से बदतर हो रहे है। गड्ढों में तब्दील हो चुकी सड़क से निकलना आम आदमी के लिये जंग लड़ने के समान हो चुका है। जब कि जावद से मोरवन वाली सड़क जावद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों को जोड़ने वाली प्रमुख सडको में से एक है। इस मार्ग पर रोजाना सैकड़ों वाहनो का आना जाना होता है। खुद ओमप्रकाश सखलेचा को भी सडक की दुर्दशा का पता है। लेकिन सत्ता के आनंद से छुटकारा मिले तो वे बदतर सडक की और ध्यान दे। उन्हें तो आम जनता की समस्याओं के निदान करने की फुर्सत ही कहा है। जावद विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की हालत जगजाहिर है। सभी को ज्ञात है कि जावद से मोरवन जाने वाली बदतर सड़कों पर आये दिन जनता दुर्घटना की शिकार होती हैं। उनका कारण घटिया सड़क ही है।

सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि विधायक ओमप्रकाश सखलेचा सड़क पर उतर पैदल चलेंगे, समस्या देखेंगे तभी तो उनके जुमलों की खुमारी उतरेगी। मंत्री सखलेचा के कार्यों की पोल खोलती जावद से मोरवन जाने वाले सडक की वस्तुस्थिति सब कुछ बयान करने के लिए काफी है। सड़क खस्ताहाल है। लगभग 13 किलोमीटर के मार्ग में गढ्ढे गिनने बैठेंगे तो सैंकड़ों छोटे बड़े गड्ढे नजर आ जाएंगे। जहां से गुजरने पर सड़क तो छोड़िए, रास्ता ही गुम जाता है। धूल में धंसकर गाड़ियां निकलती हैं। इस प्रमुख मार्ग की हालत तो ग्रामीण पगडंडी से भी बदतर हो चुकी है। बीते 18 सालो अधिक बीजेपी की सरकार होने का और चौथी बार सखलेचा के विधायक होने का नुकसान जावद की जनता उठा रही है। जावद से मोरवन जाने वाली सड़क काफी जर्जर हो चुकी है। करीब 13 किलोमीटर की बदतर सड़क की यह समस्या पिछले 12 सालों अधिक से बनी हुई है । यहां आवागमन करने लायक की स्थिति भी नहीं है। 

सत्यनारायण पाटीदार ने मंत्री व जावद विधायक ओमप्रकाश सखलेचा को
आढे हाथों लेते हुए कहा कि सत्ता के नशे में चूर रहने वाले मंत्री सखलेचा कुंभकर्णी नींद से जागे और आमजनता की परेशानियों को देखे, उन्हें सुने, समझे और उसका निदान करें। शीघ्र ही जावद से मोरवन जाने वाले मार्ग की सुध लेकर जनहित में सडक निर्माण करवाकर जावद विधानसभा की जनता को राहत प्रदान करे। पाटीदार ने कहा की जानकर भी अनजान बने रहकर यदि शीघ्र ही समस्या का निदान नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी जनहित में बड़ा आंदोलन करेगी।

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE