BREAKING NEWS
KHABAR : यादव के करीबी कैथवास का निष्कासन समाप्त,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के बीजेपी.. <<     KHABAR : मतदान के दिन और मतदान के एक दिन पहले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सीएम के सारथी बने पूर्व गृहमंत्री,.. <<     BIG NEWS : पति से परेशान पत्नी ने बच्चों के साथ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कैलाश नगर बैरागढ़ में ब्राह्मण समाज की.. <<     KHABAR : इंदौर में मतदान दलों का सात दिवसीय.. <<     NEWS : देवरिया पेट्रोल पम्प के पास दो बाइक में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाताओं को जागरूक करने के प्रयास जोर पर,.. <<     KHABAR : अभाविप भोपाल ने निकाली मतदाता जागरूकता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शाली वाहन से शुरू हुई पंचकोशी पद यात्रा,.. <<     KHABAR : अग्रवाल मार्बल हाउस की आड में चल रहा अवैध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रथम बार वोट डालने वाले युवाओं के लिए.. <<     REPORT : मतदान के प्रति जागरूकता लाने के लिए.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 20, 2022, 5:20 pm
BIG NEWS: नीमच राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, विधानसभा के असली हकदार, इन तीन चेहरो ने बदली तस्वीर, पढें एडिटर नवीन पाटीदार की रिपोर्ट

Share On:-


नीमच। देश भर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो संदेश यात्रा निकाली जा रही है जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है तो कांग्रेस को भी एक सुत्र में बांधने का ये अच्छा प्रयास माना जाता सकता है क्योंकि इस यात्रा के जरीए कांग्रेस के पूराने चेहरे कैसे आज के इस युग में नये चेहरो व नये विचारों के साथ काम कर सकें इस पर भी प्रयास किया जा रहा है वही अगर मध्यप्रदेश की बात की जायें तो यहां भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है जिसमे कांग्रेस नेता तन-मन और धन से लगे है अगर मालवा के नीमच की बात की जायें तो राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने में तीन नेताओं का मजबूत माना जा रहा है जिसमें एक महीला नेत्री भी शामिल है ।

शुक्रवार को नीमच से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा को मल्हारगढ़ तक नीमच के नेताओं को लेकर जाना था जिसमें कैसे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं इस रैली में शामिल किया जायें इस पर पिछलें कई दिनों से अंदर खाने इस विधानसभा के दो नेता जमकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिये काम कर रहे थें जिसमें अगर सबसे पहल नाम आता है तो वो है किसान नेता और इस पूरे विधानसभा में सबसे चर्चित नाम उमराव सिंह गुर्जर का है जिन्होने इस यात्रा को सफल बनाने के लिये कई गांवो के कार्यकर्ताओं को एक जुट किया और इस विशाल पैदल यात्रा में शामिल होने के लिये धन-मन तन से सहयोग किया वही दूसरा नाम दंबग महिला नेत्री मधु बंसल का है जिसने भी राहुल गांधी की इस यात्रा में जमकर काम किया और गांव-गांव बैठकर कर यात्रा क्यों निकाली जा रही है और यात्रा का उद्देश्य क्या है ये समझाया साथ ही इनकी इस मेहनत से प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी खुश है इनकी इस मेहनत का परिणाम रहा कि शुक्रवार की यात्रा में जो भीड़ थी वो किसान नेता उमराव सिंह गुर्जर और इस क्षैत्र की दंबग महिला नेत्री मधु बंसल की मेहनत रंग लाई। ये वो दो चेहरे है जो इस विधानसभा के असली हकदार है जिन्हे जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता पंसद करते है।

वही अगर तीसरे चेहरे का नाम लिया जायें तो वो नीमच-मंदसौर में बड़ा नाम है नरेन्द्र नाहटा जो खुद नीमच पहुंच कर इस भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुवें और नीमच से मंदसौर कैसे यात्रा को सफल बनाये जाये इस पर इन दोनो नेताओं के साथ जमकर काम किया ये चेहरा भी कल की यात्रा में खुब चर्चाओं में रहा ।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE