BREAKING NEWS
NEWS : हनुमान जन्मोत्सव पर अनोखा हनुमान मंदिर ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 26 साल की विवाहिता, जब पति से हुई अनबन तो.. <<     BIG NEWS : नीमच व मनासा का आबकारी विभाग और मुखबिर की.. <<     NEWS : बेहतर भारत के निर्माण के लिए मतदाताओं से.. <<     NEWS : चित्तौड़गढ़ अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की प्रबंध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: देवास में सतवास तहसील की बेटी ने किया नाम.. <<     KHABAR : डीकेन के घनश्याम सेन द्वारा अपने सुपुत्र.. <<     NEWS : राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु के हाथों.. <<     KHABAR : संस्था बी.आर. फाउंडेशन द्वारा बुढा नगर एवं.. <<     NEWS : व्यापार महासंघ ने की अधिक से अधिक मतदान की.. <<     KHABAR : इंदौर के समाजसेवी का नीमच में सम्मान,.. <<     VIDEO NEWS: देवास में अंधगती से आ रहे डंपर ने बाइक को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता के लिए रन फॉर डेमोक्रेसी.. <<     BIG REPORT : हाईवे पर दौड़ते ट्रक में लगी आग, मची अफरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बैतूल के आठनेर में जमकर बरसे बादल, बादलों.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में 12वी बोर्ड के छात्र ने.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 3, 2022, 8:22 pm
KHABAR : पार्षद पोरवाल की सक्रियता से मंदिर परिसर पर लगी जाली, जागरूकता को लेकर क्षेत्र की जनता ने की प्रशंसा, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। इंदिरा नगर वार्ड क्रमांक 07 के पार्षद सुमित्रा मुकेश पोरवाल के प्रयास से इंदिरा नगर विस्तार में मंदिर परिसर में जो जाली का निर्माण नवीन कराया गया है,  पूर्व में यह जाली पीछे की साइड लगी हुई थी। जिससे पार्षद ने क्षेत्र की जनता की विशेष मांग पर आगे बढ़ाकर लगाई गई। पार्षद की सक्रियता की क्षेत्र की जनता भूरी-भूरी प्रशंसा कर रही हैं। 

पार्षद ने क्षेत्र में विकास के नए आयाम लिखने के उद्देश्य को लेकर सभी बगीचों में स्टील लाइट लगवाना एवं उन को सुंदर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है। 
पार्षद की सक्रियता से पूर्व परिषद की बैठक में लगभग 28 लाख से अधिक की राशि से बनने वाली सीसी रोड निर्माण को लेकर भी प्रस्ताव पारित करा दिया है शीघ्र ही सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। 

पार्षद निर्वाचित होने के पश्चात इंदिरा नगर में सीसी रोड का निर्माण भी कराया जा चुका है साथ ही सभी बगीचों में बच्चों के खेलने के लिए झूले, चकरी, स्लाइड पट्टी लगाने का प्रस्ताव भी लगभग बनाकर तैयार कर लिया है, शीघ्र ही उसको मूर्त रूप दिया जाएगा। 

पोरवाल ने क्षेत्र की जनता को 2 दिन में छोड़कर एक दिन पानी दिया जा रहा है इसको लेकर भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है। शीघ्र ही एक दिन छोड़कर एक दिन जल प्रदाय किया जाएगा। इसके लिए संबंधित अधिकारी एवं नगर पालिका अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा से भी चर्चा की गई है। 
स्वच्छता अभियान को लेकर इंदिरा नगर में सभी क्षेत्र में प्रतिदिन साफ सफाई और सुंदर बगीचों को डोलम करने की योजना भी बनाई गई। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE