BREAKING NEWS
KHABAR : भाजपा कार्यालय तपोभूमि पर होगा नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दो चरणों के मतदान के बाद समाजसेवी लालवानी.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर की साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक.. <<     KHABAR : सीएम राइज विनोबा करेगा दस दिवसीय समर.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में हर्षोल्लास के साथ मना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव को लेकर बुथ स्तर की बैठक.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा.. <<     BIG VIDEO : PM मोदी ने कांग्रेस को दिया चैलेंज, कहा-.. <<     VIDEO NEWS: 6 दिन से लापता हैं ‘तारक मेहता’ फेम सोढ़ी,.. <<     LOKSABHA CHUNAV: सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में तेज हुआ.. <<     KHABAR : जावरा आएंगे दाउदी बोहरा समाज के 53वें.. <<     VIDEO NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने छैरा में की.. <<     MP WEATHER: मई में 47 डिग्री के पार पहुंचेगा.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के बुरहानपुर में बढ़ा डायरिया का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 9, 2022, 11:51 am
BIG NEWS : शहर का मैरिज गार्डन और शराब के नशे में युवक, जब बीजेपी विधायक के साथ निकले पार्षद तो अपराधी ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, जैसे ही चला चाकू तो मच गई चीख-पुकार, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

उज्जैन। शहर में विधायक के सामने बीजेपी पार्षद को चाकू घोंप दिया गया। पार्षद के पेट में 6 टांके आए हैं। वे परिवार के साथ शादी में शामिल होने गए थे। मैरिज गार्डन के बाहर कार पार्किंग करने को लेकर कुछ युवकों से झगड़ा हो गया। इसी बीच एक युवक ने चाकू निकालकर पार्षद के पेट में घोंप दिया। विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्षद को बचाया।

घटना गुरुवार रात 11 बजे उज्जैन के खाक चौक इलाके की है। वार्ड 24 से भाजपा पार्षद सुशील श्रीवास यहां मैरिज गार्डन कृष्णा वाटिका में शादी में आए थे। उज्जैन उत्तर से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री पारस जैन भी शामिल हुए थे। दोनों जब गार्डन से बाहर की ओर लौटने लगे, तभी एंट्री गेट पर 5 से 6 युवकों ने अचानक पार्षद पर हमला कर दिया। उन्हें लातों से मारा, एक ने चाकू घोंप दिया। विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्षद को बचाया, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

विवाद का कारण आया सामने-
विधायक और पार्षद की गाड़ी एंट्री गेट पर खड़ी थी। सामने से एक और कार आ रही थी। सामने से आ रही कार का रास्ता रुकने की वजह से पार्षद और हमलावर के बीच पहले कहासुनी हो गई। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने मारपीट कर दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस अब इन्हीं फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगा रही है।

विधायक ने कहा- नशे में था युवक 
विधायक पारस जैन ने बताया कि वह भी शादी में गए थे। बाहर निकले तो विवाद होते देख बीचबचाव कर श्रीवास को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले युवक नशे में थे, जो काजीपुरा के मीणा बताए जा रहे हैं। वे काले रंग की कार से आए थे और भाग गए।

शादी समारोह में मची अफरा-तफरी 
शादी में हुई चाकूबाजी की घटना से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। पार्षद को घायल अवस्था में पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां शुरुआती इलाज के बाद शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। खबर लगते ही महापौर सहित बीजेपी के दूसरे नेता हाल जानने पहुंचे। पार्षद की स्थिति खतरे से बाहर है।

रात में नहीं हो पाए बयान
जीवाजीगंज थाना प्रभारी गगन बादल ने कहा कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। रात में पार्षद के बयान लेने अस्पताल गए थे, लेकिन उन्होंने कहा कि अभी चक्कर आ रहे हैं, इसलिए आज रिपोर्ट लिखी जाएगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE