BREAKING NEWS
KHABAR : आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चुनाव सामग्री वितरण एवं वापसी दलों का.. <<     KHABAR : ब्राम्हण समाज के आराध्यदेव भगवान परशुराम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी के इस संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच-निम्बाहेड़ा फोरलेन और नयागांव चेक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुक बधिर दिव्यांग एकादश एवं प्रशासन.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : देवास संसदीय क्षेत्र-21 के लिए देवास,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर में लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता पर ज्ञानोदय के नुक्कड़.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को पीले.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले सीतामऊ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 21, 2022, 12:35 pm
BIG NEWS : परिवार का इकलौता बेटा और शादी का 15 वां दिन, जब मामा लेकर गया दुल्हन को तो...., फिर जैसे ही परिजनों को लगी ये बड़ी अनहोनी की सूचना तो दौड़े थाने की तरफ, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर  

Share On:-

डूंगरपुर। परिवार के इकलौते बेटे की शादी नहीं होने पर परिजनों ने दलालों को 3 लाख रुपए देकर शादी कराई। शादी की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी थी कि 15 दिन बाद ही 3 लाख रुपए के जेवर लेकर दुल्हन फरार हो गई। पीड़ित काफी दिनों तक उसे खोजते रहे और नहीं मिलने पर पुलिस में मामला दर्ज कराया। आखिरकार पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को 15 महीने बाद 19 दिसंबर 2022 को भोपाल से गिरफ्तार किया है। मामला डूंगरपुर के साबला का है। दुल्हन को मंगलवार को डूंगरपुर लाया गया।

साबला थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि साबला निवासी अटल बिहारी (35) पुत्र रमनलाल जैन 1 अक्टूबर 2021 को मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया था कि उनके समाज में लड़कियों की कमी है। इस कारण दूसरे राज्यों से रुपए देकर शादी करते हैं। अगस्त में मध्यप्रदेश के दलाल गुलाब सिंह से संपर्क किया गया था। दलाल ने सोना जायसवाल नाम की लड़की के बारे में बताया और शादी के बदले 3 लाख रुपए मांगे। 3 अगस्त को दलाल गुलाब सिंह, उसकी पत्नी रजनी, लड़की सोना जायसवाल, मामा तिलक, लड़की की मां रेखा और उसकी बहन अनुष्का साबला उसके घर आए। शादी की बात तय हुई। इसके बाद 3 लाख रुपए दलाल गुलाब सिंह को दे दिए।

डूंगरपुर के आसपुर कोर्ट से 500 रुपए के स्टाम्प पर शादी की लिखा-पढ़ी के बाद 3 अगस्त 2021 को मंदिर में शादी हुई थी। लड़की को छोड़कर उसके घरवाले वापस एमपी चले गए। शादी के 15 दिन बाद राखी पर लड़की का मामा तिलक आया। मायके ले जाने की कहकर दुल्हन को अपने साथ ले गया। उसकी पत्नी सोना शादी में दी सोने की चैन, बाली और मंगलसूत्र ले गई। इनकी गहनों की कीमत करीब 3 लाख रुपए है। राखी के बाद भी लड़की के वापस नहीं लौटने पर दलाल गुलाब सिंह और परिवार के लोगों से बात की। उसके घरवाले 5 लाख रुपए की मांग करने लगे। लड़की के नहीं भेजने पर पीड़ितों ने 1 अक्टूबर 2021 को मामला दर्ज करा दिया।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE