BREAKING NEWS
KHABAR : जिला साहित्‍य परिषद के तत्वाधान में.. <<     KHABAR : 9 मई को वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव और जिला कलेक्टर, जब जारी.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर गुप्‍ता ने रखी खातेगांव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुफा मंदिर भोपाल में हनुमान जी की विशेष.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत जिले.. <<     KHABAR : हमीदिया में आभा स्कैन से आसान हुई.. <<     MP WEATHER: मंडला में आंधी से गिरा पेड़, 2 महिलाओं की.. <<     SAWARIYA SETH: मालवा- मेवाड़ के प्रसिद्ध सेठो के सेठ का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा का अबकी बार पांच लाख का टारगेट,.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और कलेक्टर दिनेश जैन,.. <<     Gold Price Today: सोने के दाम में फिर बदलाव, ये है 10 ग्राम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अक्षय तृतीया पर विवाह और जनेऊ संस्कार,.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल में फिर बवाल, बड़ी लापरवाही.. <<     BIG NEWS : राजस्थान के प्रसिद्ध श्री सांवलिया सेठ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 21, 2022, 4:40 pm
BIG NEWS : शहर का स्पा सेंटर और काली अंधेरी रात, जैसे ही खाकी को लगी इस घिनौने काम की  भनक तो एक्शन में आए अधिकारी, जब मौके पर पहुंच दी दबिश तो उड़ गए सबके होश, जानिये किस हालत में थे युवक-युवती, पढ़े खबर 

Share On:-

भीलवाड़ा। पुलिस ने मंगलवार आधी रात को कई स्पा सेंटर पर रेड मारी। रेड के दौरान एक स्पा सेंटर से कुछ युवत-युवतियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस को शक था कि मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में अवैध गतिविधियां संचालित होती है। 

कोटडी सीओ पवन कुमार ने कहा कि एसपी आदर्श सिद्धू के निर्देश पर मंगलवार रात को शहर में संचालित होने वाले कई स्पा सेंटर पर छापे मारे गए थे। सबसे पहले कोतवाली थाना इलाके के कावा खेड़ा में संचालित होने वाले बुद्धा स्पा सेंटर पर छापा मारा गया। यहां से चार लड़की और कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है।

वहीं प्रताप नगर थाना पुलिस ने भी सिग्नेचर स्पा सेंटर पर कार्रवाई की है। इसके अलावा पुलिस ने शहर के अन्य तीन स्पा सेंटर की भी जांच की है। पुलिस की ओर से जांच की जा रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि किन - किन सेंटर पर अवैध गतिविधियां संचालित हो रही है।

बाहरी प्रदेशों की युवतियां कर रही है गलत काम- 
बताया जा रहा है कि शहर में काफी संख्या में स्पा सेंटर संचालित हो रहे है। इन सेंटर में बाहरी प्रदेशों की युवतियों को काम पर रखा हुआ है। जहां यह स्पा के नाम पर जिस्मफरोशी का कारोबार बढ़ा रही है। ऐसी ही शिकायत पुलिस को मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई थी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE