BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 25, 2022, 5:24 pm
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम लख्मी और निर्दयी माँ, जब दो साल के बेटे के साथ की ये खौफनाक घटना तो सहम उठा गांव, फिर सूचना मिलते ही सायरन बजाती पहुंची एम्बुलेंस, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर    

Share On:-

नीमच। जिला चिकित्सालय में शनिवार को मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपने ही दो वर्ष के पुत्र का गला दबा दिया। 108 एम्बुलेंस की सहायता से घायल बच्चे को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

जिला चिकित्सालय में आशा कार्यकर्ता मंजू माली ने जानकारी देते हुए बताया कि लखमी गांव में एक मां ने अपने ही दो वर्ष के पुत्र का गला दबा दिया। महिला अपनी पुत्र का गला पकड़ते हुए उठाकर गांव के एक मन्दिर ले गई। इस दौरान जिसने भी यह दृश्य देखा हरकोई दंग रह गया। जैसे ही गांव की आशा को इसकी जानकारी मिली तो वह तत्काल मंदिर पहुंची। 108 एम्बुलेंस को सुचना दी गई। एंबुलेंस की सहायता से घायल बच्ची को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां पर आईसीयू में उसका उपचार जारी है। बच्चे की हालत गम्भीर बनी हुई है। 

वहीं मामले में एक तरफ बताया जा रहा है कि महिला के मानसिक संतुलन ठीक नहीं है जिसके चलते यह घटना क्रम हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया। वहीं जीरन पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां पर उन्होंने पीड़ित बच्चे के पिता से बातचीत की उसके साथ ही मां से भी पूरे मामले को लेकर पुलिस ने पूछताछ की है। फिलहाल जीरन पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE