BREAKING NEWS
BIG NEWS : रतलाम जिला अस्पताल में मारपीट, पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और एसडीएम ममता खेड़े,.. <<     KHABAR : नगर परिषद कुकड़ेश्वर में विकराल रूप ले रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल की स्मृति में पांच.. <<     REPORT : शहर में पेयजल संकट पर ब्लॉक कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर सिंघल ने किया फिश कियोस्क का.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का शामगढ़ थाना क्षेत्र और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्तर्राष्ट्रीय शांतिदूत ब्रह्माकुमारी.. <<     MANDI BHAV : तुअर दालों के दाम 200 रुपये तक बढ़े, उड़द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में यादव समाज ने निकाली भव्य कलश.. <<     KHABAR : किसान द्वारा फसल में छुपाकर लाई गई खराब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : श्री राधा कृष्ण मंदिर की सातवीं वर्षगांठ.. <<     BIG NEWS : एकादशी पर्व के अवसर पर सांवलिया सरकार.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 1, 2023, 10:14 am
HOROSCOPE TODAY : वृषभ और कर्क राशि वालों को मिलेगा अचानक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ        

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा। आपकी पैतृक संपत्ति संबंधित कोई कानूनी विवाद चल रहा है, तो उसमें आपको जीत मिल सकती है। आप अपनी सुख-सुविधाओं के कुछ वस्तुओं की खरीदारी के लिए काफी धन व्यय करेंगे। परिवार के कुछ सदस्य आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं। आप जीवनसाथी के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश ना करें, नहीं तो बाद में आपको इसके लिए पछतावा होगा। शीघ्रता व भावुकता में आज कोई निर्णय ना लें।


वृषभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपके भाई बंधुओ से आपकी करीबियां बढ़ेंगी। यदि आपको आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिले, तो उसे तुरंत किसी के साथ साझा नहीं करें। सबको साथ लेकर चलने के प्रयास में आप स्वयं पीछे रह जाएंगे। आज साझेदारी में काम करने से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। आपको कोई पुराना मित्र आपसे मेल मुलाकात करने आ सकता है।  बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज दिन थोड़ा कमजोर रहेगा।


मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप संतान के भविष्य के लिए भी कुछ योजनाएं बनाने की सोच सकते हैं। माता-पिता से यदि आप आज कोई मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी। घर परिवार में आज किसी सदस्य को नयी नौकरी मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आप अपने बेफिजूल की खर्ची पर लगाम लगाएं और नवविवाहित जातकों के जीवन में  किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको कोई काम यदि लंबे समय से लटका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है। आपको अत्यधिक लाभ के चक्कर में छुटपुट लाभ के अवसरों को हाथ से जाने नहीं देना है।
विज्ञापन


कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपकी सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपका आत्मविश्वास मजबूत रहेगा। जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें  कोई अच्छा मौका मिल सकता है। आपके सांसारिक सुख भोग के साधनों में भी वृद्धि होगी। संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी कलात्मक समझ बढ़ेगी। दोस्तों के साथ मिलकर आप कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे। यदि आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी  कर रहे हैं, तो माता-पिता से सलाह लें। 


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपको सूझबूझ दिखाकर ही आगे बढ़ना होगा। पारंपरिक कार्यो से आप जुड़ेंगे। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आप व्यस्त रहेंगे। आप अपनी आय और व्यय के लिए बजट बना कर चलेंगे, तो आप तो आपके लिए बेहतर रहेगा। जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर बहस बाजी चल रही थी, तो  वह भी वरिष्ठ  सदस्यों की मदद से दूर होगी। संतान को आप संस्कारों व परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे। आप किसी के साथ आज प्रलोभन में ना आए, नहीं तो बाद में समस्या हो सकती है।


कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा। कारोबार कर रहे लोगों को अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। यदि आप किसी से कोई वादा करें, तो आप उसे पूरा अवश्य करें। आर्थिक मामलों में  आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आप आगे बढ़ेंगे। ननिहाल पक्ष के लोगों से आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है।

 

तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको अपने बिजनेस के किसी काम को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपकी आय में वृद्धि होगी। आप किसी को धन उधार देने से बचें। यदि आपको कार्यक्षेत्र में कोई जिम्मेदारी दी जाएं, तो आप उसे बखूबी निभाएं। किसी बड़े लक्ष्य को आप आसानी से पूरा कर पाएंगे। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।


वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आपकी दीर्घकालीन योजनाएं आगे बढ़ेंगी और धार्मिक व सामाजिक आयोजनों से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा। आपके काम में यदि कुछ अवरोध आ रहे हैं तो वह भी शीघ्र समाप्त होंगे। यदि आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो, तो उसमें आप अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें। कुछ पुण्य कार्य में भी आज आप पूरी रुचि दिखाएंगे। यदि आपने किसी काम को भाग्य के भरोसे छोड़ा, तो उसमें बाद में आपको समस्या आ सकती है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आज आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। संतान के करियर को लेकर आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण बनाए रखें। आपको कुछ नए लोगों से मेलजोल करने का मौका मिलेगा, लेकिन किसी अनजान व्यक्ति पर अत्यधिक भरोसा ना करें। बिजनेस संबंधी सलाह लेनी है तो किसी अनुभवाई की मदद लें।  जल्दबाजी में लिए गए किसी फैसले के लिए आज आपको पछतावा होगा। आपको परिवार में लोगों की जरूरतों का पूरा ध्यान रखना होगा, नहीं तो वरिष्ठ सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए बेहतर रहेगा। किसी भूमि, भवन आदि से जुड़ी समस्या आज दूर होगी। गृहस्थ जीवन में खुशियां बढ़ेंगी, क्योंकि साथी को कोई नई नौकरी मिल सकती है। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। आप अपने स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो बाद में आपको कोई बड़ी बीमारी का सामना करना पड़ सकता है। आपके अपने करीबियों से रिश्ते अच्छे रहेंगे।


कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी होगी। व्यवसायिक मामलो में गति आएगी। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। नौकरी में यदि आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जाएं, तो उसे पूरी मेहनत और लगन से निभाएं। आपको कुछ ठगी करने वालों  सावधान रहना होगा, नहीं तो आपका चूना लग सकता है। आप किसी से अपने मन की बात शेयर ना करें नहीं तो वह इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेंगे। परिवार में लोग आपकी बातों का बुरा मान सकते हैं। 


मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन रिश्तो में मजबूती लेकर आएगा। आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। विद्यार्थियों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी वह परीक्षा में सफलता हासिल कर सकेंगे। आपके कुछ बढ़ते खर्चे आपका सिर दर्द बनेंगे।  इन पर नियंत्रण करने की कोशिश करें। यदि आपके कुछ आवश्यक कार्य लंबे समय से लटके हुए हैं, तो आप उन्हें पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे। आप किसी पर अधिक भरोसा ना करें।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE