BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सरौदा और खेत में खंभा.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिला अस्पताल में मारपीट, पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और एसडीएम ममता खेड़े,.. <<     KHABAR : नगर परिषद कुकड़ेश्वर में विकराल रूप ले रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल की स्मृति में पांच.. <<     REPORT : शहर में पेयजल संकट पर ब्लॉक कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर सिंघल ने किया फिश कियोस्क का.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का शामगढ़ थाना क्षेत्र और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्तर्राष्ट्रीय शांतिदूत ब्रह्माकुमारी.. <<     MANDI BHAV : तुअर दालों के दाम 200 रुपये तक बढ़े, उड़द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में यादव समाज ने निकाली भव्य कलश.. <<     KHABAR : किसान द्वारा फसल में छुपाकर लाई गई खराब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : श्री राधा कृष्ण मंदिर की सातवीं वर्षगांठ.. <<     BIG NEWS : एकादशी पर्व के अवसर पर सांवलिया सरकार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 24, 2023, 6:33 pm
REPORT : जन सामान्य की समस्याओं को सुलझाने के लिए कुदारी में शिविर का आयोजन,कलेक्टर ने दिएअधिकारियों को निर्देश, बोले- बीपीएल के सभी पात्र हितग्राहियों के नाम सूची में जोड़े, पढ़े खबर 

Share On:-

दतिया। जन सामान्य की समस्याओं को समझने एवं उनके निराकरण करने के साथ शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी आम जनता तक पहुंचाने एवं योजनाओं का लोगों को मिले लाभों की जानकारी लेने के उद्देश्य से जिला प्रशासन दतियाद्वारा जिले में अभियान भरोसा का नवाचार शुरू किया गया है। कलेक्टर संजय कुमार की अगवाई में जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में अभियान भरोसा के तहत निरंतर शिविरों का आयोजन किया जा रहा है ।
इसी कड़ी में सेवड़ा जनपद पंचायत के ग्राम कुदारी में आज शिविर संपन्न हुआ । शिविर में क्षेत्रीय विधायक घनश्याम सिंह ,पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव, जिला पंचायत के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी धनंजय मिश्रा अनुविभागीय दंडाधिकारी सेवड़ा प्रतिज्ञा शर्मा महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी अरविंद उपाध्याय सहित जिला एवं खंड स्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित थे शिविर में ग्रामीणों की समस्याओं से संबंधित 50 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए इनका निराकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए गए। कलेक्टर कुमार ने अभियान भरोसे की जानकारी देते हुए कहा कि जिले में 10 ग्रामपंचायतों के समूह पर शिविरों का आयोजन किया जा रहा है ।अभी तक जिले में 4 स्थानों पर शिविरों का आयोजन किया जा चुका है ।
उन्होंने बताया कि इन शिविरों के माध्यम से जन सामान्य की समस्याओं को दूर करने के साथ-साथ शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी ग्रामीणों को उपलब्ध करानी है ।उन्होंने बताया कि इस प्रकार इन शिविरों का काफी सकारात्मक परिणाम भी मिल रहे हैं। ग्रामीण एवं अधिकारियों के बीच की दूरी भी कम हो रही है । ग्रामीण जन जागरूक होकर शिविर में अपनी समस्याओं को रख रहे हैं। कलेक्टर कुमार ने शिविर में आय प्रत्येक आवेदन पत्र पर आवेदक से चर्चा करते हुए, मौके पर ही अधिकारियों को निराकरण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर कुमार ने इस दौरान अधिकारियों द्वारा शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। शिविर का संचालन सामाजिक स्वच्छता अधिकारी मधुर सेन ने किया।

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE