BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.. <<     KHABAR : कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाही 25 लीटर ओपी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों को मिल.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले नीमच के जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्य प्रदेश ने.. <<     KHABAR : राणापुर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : व्यय लेखा एवं शेडो रजिस्टर का प्रथम.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वछता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य.. <<     BIG NEWS : रामपुरा का आवारा सात मोहल्ला और जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नीमच.. <<     KHABAR : आन-बान और शान से, सरकार बने मतदान से, स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 18, 2023, 10:07 am
HOROSCOPE TODAY : वृषभ, कर्क और सिंह राशि लोगों के लिए दिन रहेगा अच्छा, कन्या राशि वाले रहें सतर्क, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने मे बिताएंगे और आपकी बौद्धिक शक्ति बढ़ेगी। प्रतिस्पर्धा में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आधुनिक विषयों में आपकी पूरी रुचि रहेगी और कार्यक्षेत्र में किसी काम में गड़बड़ी होने के कारण डांट खानी पड़ सकती है। किसी संपत्ति संबंधित मामले में आप बहुत ही सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ें।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सुख समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। भावनात्मक दवाब आपके ऊपर बना रहेगा। आपके कामों में कुछ अड़चनें अवश्य आएंगी, लेकिन आप चतुर बुद्धि से उनका हल आसानी से निकाल पाएंगे। आपके लिए परिवार का कोई सदस्य कोई उपहार लेकर आ सकता है। आपका किसी मकान, वाहन आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा। परिजनों के साथ तालमेल बनाए रखें। व्यक्तिगत विष्यों पर आपका पूरा फोकस रहेगा। आपको बड़ों की बातें सुननी व समझनी होगी, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं।


मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए आलस्य को त्यागकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। कारोबार कर रहे लोग छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। सामाजिक विषयों में आप पूरी रुचि दिखाएंगे। आपका कोई महत्वपूर्ण काम आपके लिए सिरदर्द बन सकता है, इसलिए यदि ऐसा हो, तो आप उसे समय रहते पूरा करें। आप अपने अनुभवों का पूरा लाभ उठाएंगे और आपको कुछ व्यर्थ की चर्चाओं में पड़ने से बचना होगा।  कार्यक्षेत्र में आपको योग्यता अनुसार काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आप अपनी वाणी और व्यवहार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी। घरेलू मामलों में सकारात्मक परिणाम बनेंगे और पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में  आपको जीत मिलेगी। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। आप अपनी चतुर बुद्धि से अपने विरोधियों को आसानी से मात देने में कामयाब रहेंगे। आपका कोई कानूनी मामला आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है, जिसके लिए आप किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। पारिवारिक खुशियों में आपकी रुचि रहेगी। कुछ नए कार्यों में आप आगे बढ़ें। आपकी स्मरण शक्ति को बल मिलेगा और संस्कारों व परंपराओं पर आपका पूरा जोर रहेगा। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपका जीवन स्तर में सुधार आएगा। संतान से  आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें  कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है।


कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए किसी वाद विवाद में पड़ने से बचने के लिए रहेगा। आवश्यक कार्यों में गति बनाए रखें और सोच समझ से आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। जिम्मेदारियां पर आप खरे उतरेंगे और किसी विपरीत परिस्थिति में  आपको धैर्य बनाए रखना होगा। किसी कानूनी मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी और यदि किसी सरकारी काम में निवेश करने जा रहे हैं, तो उसके नीति में नियमों का पूरा ध्यान दें, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। आपका रुका हुआ धन आपको मिल सकता है, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपको खुशी होगी। कार्य विस्तार पर आप जोर रखेंगे और मित्रों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। विभिन्न उपलब्धियां का लाभ मिलेगा। आप अपने आवश्यक कार्य को समय रहते पूरा करने की कोशिश करें, तो उनमें आप देरी कर सकते हैं। विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई से मन भटक सकता है, लेकिन उन्हें आज ऐसा नहीं करना है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।


वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी। आपकी कुछ रुकी हुई योजनाएं पूरी हो सकती है। आपको कुछ नए लोगों से मिलजोल बढ़ाने का मौका मिलेगा। लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें और यदि किसी संपत्ति की खरीदारी करने जाएं, तो उसमें लिखा पढ़ी बहुत ही देखभाल से करें। प्राशासनिक क्षमता पर जोर बनाए रखेंगे और कार्य क्षेत्र में आपकी कुछ कमी लोगों के सामने आ सकती हैं।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में तेजी लेकर आने वाला है। भाग्य के दृष्टिकोण से दिन अच्छा रहेगा। आपका कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है और यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं, नहीं तो दूसरे उसका लाभ उठाएंगे। धार्मिक आयोजन में आपके पूरी रुचि रहेगी और अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्य में भी लगा सकते हैं। आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं, जिसमें आप अपने माता-पिता को साथ लेकर जाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। जीवनसाथी से आप अपने मन की किसी बात को लेकर बातचीत करेंगे।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा। अपनी वाणी व व्यवहार में मिठास बनाए रखें। कामकाज के मामलों में आप स्पष्टता बनाएं रखें। लोगों की बातों में आने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है और अपने डेली रूटीन को बनाए रखें। परिजनों को साथ लेकर चलने में आप कामयाब रहेंगे। अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दें और अत्यधिक मिर्च मसाले वाले भोजन से परहेज रखें। नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी।


कुंभ दैनिक राशिफल  
आज के दिन आपके लिए अंदर परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी और आवश्यक कामों में आप तेजी दिखाएं। अपनों का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। औद्योगिक प्रयासों को गति मिलेगी। परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आप अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएंगें। आपकी साख व सम्मान में वृद्धि होगी। आपके कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा, जिससे आप किसी भी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मेहनत से काम करने के लिए रहेगा। नौकरी से जुड़े लोग कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी। आपको किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। लेनदेन के मामलों में आपको सावधान रहना होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और कोई समस्या हो, तो डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। आप अपनी लापरवाहियों पर अंकुश लगाएं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE