BREAKING NEWS
KHABAR : कारगिल विजय दिवस के पहले निकाला गया मशाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेत्रदान महादान जनहित में दान के महत्व को.. <<     BIG NEWS : वीरेंद्र कुमार सकलेचा चिकित्सा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में अफीम किसानों का हल्ला बोल,.. <<     KHABAR : हरियाली अमावस्या 4 को, चार योगों का शुभ.. <<     KHABAR : भारत सरकार के अनुमोदन पर नगरीय प्रशासन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में समग्र दिगंबर जैन समाज सोशल.. <<     BIG NEWS : कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना, एक्स पर.. <<     BIG NEWS : ग्राम सारसी में 35 वर्षीय व्यक्ति ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 100 बोनमैरो ट्रांसप्लांट करने वाले.. <<     KHABAR : आज से इंदौर से खजुराहो के लिए सीधी फ्लाइट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर बाथम ने किया तहसील कार्यालयों का.. <<     KHABAR : नुमंता दरबार से पहली बार निकलेगी कांवड़.. <<     KHABAR : नगर परिषद नामली ने किया जाएगा 5100 पौधो का.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले में कहीं छाए बादल तो कहीं.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 22, 2023, 3:52 pm
BIG BREAKING : सरवानिया महाराज में मिली लाश का मामला, कांग्रेस नेता समंदर पटेल पहुंचे मौके पर, एसपी तोलनी से की चर्चा, आश्वासन पर माने ग्रामीण, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर  

Share On:-

सरवानिया महाराज। कल नगर की पुलिस चौकी के पीछे स्थित बड़ी रुंडी के पास नगर परिषद के ट्रेचिंग ग्राउंड में युवक की लाश मिली थी। जिसको लेकर आज गांव उपरेड़ा के ग्रामीण जन और रोहित मालवीय के परिजनों ने नीमच-सिंगोली मार्ग पर चक्काजाम कर दिया हैं। 
प्राप्त जानकरी के अनुसार उपरेड़ा निवासी युवक रोहित 10 सितम्बर से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की प्राथमिकी 11 सितम्बर को परिजनों ने सरवानिया पुलिस चौकी पर दर्ज करवाई थी। कल मिली लाश से परिजनों को अंदेशा हैं कि यह लाश रोहित की हैं। वहीं लाश भी तीन टुकड़ो में मिली थी। जिसको लेकर परिजनों का कहना हैं कि ये हत्या का मामला हैं। वहीं परिजनों का कहना हैं कि पुलिस इस मामले को आत्महत्या बता रही हैं। इसी कारण को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने उचित कार्यवाई को लेकर नीमच-सिंगोली मार्ग पर चक्काजाम कर दिया हैं।  
ग्रामीणों ने युवक की लाश को लेकर आए शव वाहन को भी रोक दिया हैं। साथ ही ग्रामीण लगातार पुलिस प्रासगासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांग कर रहे हैं कि जब तक जिला कलेक्टर दिनेश जैन और नीमच पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी आकर उनकी समस्या को लेकर कोई आश्वासन नहीं देंगे तब तक चक्काजाम जारी रहेगा। 
वहीं चक्काजाम की सूचना मिलते ही सरवानिया महाराज चौकी और जावद थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा हैं। साथ ही कांग्रेस नेता समंदर पटेल और राजकुमार अहीर भी मौकास्थल पर पहुंचे हैं। 
कांग्रेस नेता समंदर पटेल द्वारा एसपी तोलानी से मोबाइल पर चर्चा की गई। जिसके बाद एसपी के आश्वासन और कांग्रेस नेता पटेल की समझाइश के बाद ग्रामीण मान गए और चक्काजाम और प्रदर्शन ख़त्म किया। इसके बाद ग्रामीण शव को अंतिम संस्कार के लिए गांव उपरेड़ा ले गए।    

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE