BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले नीमच के जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्य प्रदेश ने.. <<     KHABAR : राणापुर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : व्यय लेखा एवं शेडो रजिस्टर का प्रथम.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वछता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य.. <<     BIG NEWS : रामपुरा का आवारा सात मोहल्ला और जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नीमच.. <<     KHABAR : आन-बान और शान से, सरकार बने मतदान से, स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: खरगोन के सेगांव में दशोरा नागर मंडल इकाई.. <<     NMH MANDI: एक क्लिक में देखें कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी-मनासा रोड और राजस्थान.. <<     KHABAR : पोलिंग सेंटर पर गड़बड़ दिखे तो एक्शन लें.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : मुरैना में लोकसभा चुनाव से पहले इस.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 7, 2023, 3:22 pm
BIG NEWS : सरवानिया महाराज में एटीएम में चोरी, एसपी पहुंचे घटनास्थल, एफएसएल टीम सहित डाग स्कॉड भी मौकास्थल पर, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर      

Share On:-

सरवानिया महाराज। नगर में नीमच-सिंगोली रोड से लगे मुख्य मार्ग जावी चौराहे पर स्थित एसबीआई के एटीएम से बीती रात्रि में अज्ञात चोरों ने बड़ी राशि लगभग 24 लाख रुपए के आसपास को उड़ा ले गए हैं। इस चोरी की घटनाक्रम की जब सुबह लोगों को जानकारी लगी तो लोग हक्के बक्के रह गए। 
सरवानिया महाराज का यह क्षेत्र जहां पर एटीएम लगा है यहां अक्सर पुलिस पेट्रोलिंग की पार्टी पेट्रोलिंग पर रहती है। इसके साथ ही पुलिस चौकी से करीब 1000 मीटर की दूरी पर स्थित यह एटीएम है। पुलिस चौकी सरवानिया महाराज की कार्य प्रणाली को लेकर लोगों में खाकी के ऊपर से विश्वास उठता जा रहा है। पिछले घटना क्रम के बेपरदा होने से पहले एक बार फिर सरवानिया पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। पिछले दिनों पुलिस चौकी के गांव धामनिया में करीब सात आठ लाख रुपए की सोना चांदी नगदी की चोरी हुई थी उसका अभी तक पता नहीं चला हैं, वहीं रोहित मालवीय के मौत की गुत्थी अभी भी उलझी हुई है। इस बीच छोटी-मोटी कई चोरियां भी शहर में हुई है। खेड़ा पति हनुमान जी के मंदिर का दान पात्र और मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं का आजतक पता नहीं चला और अब यह बड़ा मामला सामने आया है। इन सबको देखते हुए लगता है कि पुलिस की लचर कानून व्यवस्था और मूल पुलिसिंग से पुलिस का ध्यान हटने के कारण अपराधियों और चोरों के हौसले बुलंद हैं। 
घटना की जानकारी लगने के बाद एसपी अमित तोलानी, एडिशनल एसपी एन एस सिसोदिया, जावद एसडीओपी, पुलिस चौकी सरवानिया प्रभारी राजेंद्र सिंह सहित स्टाफ, एफएसएल की टीम, डाग स्कॉड टीम मौके पर पहुंची। 
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार तोलानी ने प्रेस को बताया कि घटना की जानकारी लगने के बाद हमने बैंक से संपर्क कर एटीएम से संबंधित सारे इनपुट को कलेक्ट कर रहे हैं। अज्ञात चोरों द्वारा रात्रि में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। हर एक एंगल पर हम जांच कर रहे हैं पिछले समय में जो चोरियां हुई उनको भी मद्देनजर रखकर इसकी जांच कर रहे हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE