BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<     KHABAR : उच्च न्यायालय खण्डपीठ में रक्तदान शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान का महत्व बताने निकाली बाइक रैली,.. <<     KHABAR : नयागांव में मतदाता जागरूकता अभियान का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 21, 2023, 7:38 pm
BIG NEWS : माफियागिरी विकास का सबसे बड़ा बैरियर, डबल इंजन सरकार इसका इलाज- योगी आदित्यनाथ, यूपी सीएम की चित्तौड़ में विशाल आमसभा, पढ़े रेखा खाबिया की खबर  

Share On:-

चित्तौड़गढ़। विकास, पर्यटन व रोजगार का सबसे बड़ा बैरियर माफिया राज है। कांग्रेस द्वारा आपकी आस्था व भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है और विकास में भी रोड़े अटकाये जाने के प्रयास किये जा रहे है। राजस्थान के विगत पांच वर्ष के सरकार के कार्यकाल को देखकर हमें पीड़ा होती है। यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार दोपहर को शहर के ईनाणी सिटी सेन्टर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने वीर व वीरांगनाओं की पावन धरा को नमन करते हुए अपने संबोधन में कहा कि भारत के सामने जब भी कोई चुनौती आती है तो सबकी नजरें इस पावन धरा की ओर देखती है। मेवाड़ की इस धरती का सैकड़ों वर्षो से शौर्य एवं पराक्रम का इतिहास रहा है। महाराणा सांगा, महाराणा प्रताप, महारानी पद्मिनी के जौहर, मीरा बाई की इस पावन धरा के बारें में उन्होने कहा कि शौर्य एवं पराक्रम, भक्ति एवं शक्ति, देश व धर्म के लिए अपना सर्वस्त्र बलिदान करने वाले स्वदेश एवं स्वधर्म की चर्चा में चित्तौड़गढ़ प्रथम स्थान पर आता है।

यह नया भारत हैं-
पूरे देश में एकमेव भारत का दर्शन हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व पूरी दुनिया स्वीकार कर रही है। पुरी दुनिया प्रधानमंत्री मोदी का पलक पावड़े बिछाकर स्वागत अभिनन्दन करती है और यह स्वागत अभिनन्दन सभी भारतवासी का होता है। भारत के बारें में विदेशियों की धारणा बदली है। पूरी दुनिया जानने लगी है कि नया भारत किसी को छेड़ता नही है लेकिन अगर कोई छेड़ता है तो छोड़ता भी नही है। उन्होने कहा कि पहले घुसपैठ व आतंकी घटना आम रहती थी। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अलगाववाद की समस्या दी थी लेकिन मोदी ने कनेक्टिविटी देकर समस्या का समाधान दिया। कोरोना महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ईच्छा शक्ति के चलते देश को दो प्रभावी वैक्सीन मिली है। उन्होने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में यदि वैज्ञानिक इस तरह की वैक्सीन ले भी आते तो भी कांग्रेस उसका ब्लैक कर देती और आमजन व गरीब इससे लाभान्वित नही हो पाता।

माफिया का ईलाज डबल इंजन सरकार-
योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा राजस्थान के पिछले पांच वर्षो के कार्यकाल को देखकर हमें पीड़ा होती है। विकास का सबसे बड़ा बैरियर माफियागिरी है और माफिया का ईलाज डबल इंजन सरकार है। उन्होने कहा कि राजस्थान में सरकारी योजनाओं में लूट हो रही है लेकिन हुक्मरान को राज्य की जनता की चिन्ता नही है। उन्होने कहा कि कन्हैयालाल हत्याकाण्ड में सरकार मौन रहती है। राज्य में कही खनन माफिया तो कही वन माफिया तो कही वन माफिया व संगठित माफिया सक्रिय है। इनको देखकर मुझे पुराने उत्तर प्रदेश की याद आती है। माफियाराज को देखकर मैने तो बुलडोजर के रूप में नया अनुसंधान किया है।

सवाल डबल इंजन सरकार बनाने का-
सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। मैं मानता हूं कि चन्द्रभानसिंह आक्या ने पार्टी का कार्य किया लेकिन पार्टी के निर्णय के साथ जुड़ते तो उनका भी सम्मान होता। जिस माफिया राज के खिलाफ हमें लड़ना है उसका खात्मा डबल इंजन सरकार से ही होगा। सवाल विधायक बनाने का ही नही बल्कि डबल इंजन सरकार बनाने का भी है। डबल इंजन की सरकार जब आती है तभी रामराज्य का सौभाग्य भी आता है।
अयोध्या पर आपका अधिकार- 
राम राज्य की आधारशीला तो प्रधानमंत्री मोदी ने रख ली है अब राम राज्य का आनंद भी लेना है। अयोध्या पर आपका अधिकार है। आप नरपतसिंह राजवी को विधायक बनाकर जयपुर भेजो। वे 22 जनवरी के बाद वे चित्तौड़वासी को अयोध्या भेजेंगे तथा वहां की व्यवस्था मैं देख लूंगा।

पूरे राज्य में कमल खिलेगा- जोशी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद सीपी जोशी ने अपने संक्षिप्त उद्बोंधन में कहा कि चित्तौड़ की जनता अहिंसा प्रेमी है। उन्होने विश्वास दिलाते हुए कहा कि नरपतसिंह राजवी ने चित्तौड़ के विकास के लिए कार्य योजना बनाकर पूर्व में भी कार्य किया है और आगे भी करेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दावा किया है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा की 150 सीटे आने वाली है और राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ डबल इंजन की सरकार बनने वाली है।

यह परीक्षा का चुनाव है- राजवी
भाजपा प्रत्याशी नरपतसिंह राजवी ने अपने संबोधन में कहा कि यह चुनाव परीक्षा का चुनाव है। अभी पूर्ण बहुमत मिलेगा तभी तो राज्यसभा में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा। चित्तौड़ की धरती ऐसे ही किसी को नही मिलती है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझें पार्टी ने पुनः यहां सेवा करने के लिए भेजा है। मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं और पार्टी का आदेश मेरे लिए सर्वोपरि है। राजनीति सेवा का एक माध्यम है। गरीब को गणेश मानकर मैने पहले भी यहां सेवा की है। उन्होने नाम लिए बगैर कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां भी गुण्डागर्दी आम हो गई है। उन्होने विश्वास दिलाया कि सरकार बनते ही 15 दिन के अन्दर ऐसे गुण्डा तत्वों को चित्तौड़ छोड़ने पर मजबूर कर दूंगा। उन्होने कहा कि डबल इंजन सरकार जो कहती है वो करती भी है। इसलिए भाजपा को विजयी बनाकर राज्य में डबल इंजन सरकार बनाये।

चित्तौड़ का एक ही किंग है भगवान एकलिंगनाथ-
प्रवक्ता पैनलिस्ट अभिमन्युसिंह राजवी ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि चित्तौड़गढ़ का तो एक ही किंग है और वह है भगवान एकलिंगनाथ। उन्होने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा का कद छोटा करने वाले आज खुद को बौना महसूस कर रहे है। यहां के उद्योगो में बाहरी को नौकरी मिलती है तो उनको दिक्कत नही होती है लेकिन बाहरी विधायक से दिक्कत होती है। राजवी ने विश्वास दिलाया कि तीन दिसम्बर के बाद यहां के उद्योगो में यहां के युवाओं को नौकरी दी जायेगी और उसके बाद यदि जगह बचती है तो बाहरी के बारें में सोचा जाएगा। उन्होने नाम लिए बगैर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक तरफ झूठे वादे दिये जा रहे है और दूसरी तरह बोतले दी जा रही है लेकिन चित्तौड़ की जनता विकास मांग रही है और यह विकास सिर्फ नरपतसिंह राजवी ही दे सकते है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE