BREAKING NEWS
KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मायावती बोलीं- बीजेपी-कांग्रेस ने एक.. <<     GYAPAN : नीमच शहर का आंबेडकर मार्ग और नागौरी.. <<     LOKSABHA CHUNAV: जावरा में वॉइस ऑफ एमपी की टीम,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : श्री परशुराम जन्मोत्सव धूमधाम से मनाएगा.. <<     KHABAR : श्री साईं बाबा मंदिर का 33वां प्राण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर का महाराणा प्रताप चौराहा और भरी.. <<     KHABAR : गरीबो के हक का निबाला का अवैध परिवहन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 6, 2023, 4:26 pm
REPORT : देश की सेवा में तैनात वीर जवानों के लिए अधिक से अधिक राशि जुटाने का कार्य जारी, नगर परिषद के कर्मचारी प्रमुख बाजारों व वार्डों में पहुंचकर जुटा रहे मदद, पढ़े अजय सिंह सिसौदिया के साथ शेख ईसाक की खबर 

Share On:-

रामपुरा। नगर परिषद कार्यालय रामपुरा में पिछले दिनों सशस्त्र सेना झंडा दिवस को लेकर अनुविभागीय अधिकारी पवन बारिया की अध्यक्षता में एक बैठक सभी समाज प्रमुखों, नगर के गणमान्य नागरिकों, आम नागरिकों, व्यापारियों की उपस्थिति में आयोजित की गई थी। सशस्त्र झंडा दिवस एक राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम है, जिसमें प्रत्येक नागरिक की सहभागिता होना भी आवश्यक है। 

एसडीएम पवन बारिया ने नगर के नागरिकों से अपील की थी कि देश की सेवा में तैनात वीर जवानों के लिए अधिक से अधिक धनराशि का सहयोग करें। इसी के तहत नगर परिषद के कर्मचारीगण नगर के बाजारों व वार्डाे में जाकर देश की सेवा में तैनात वीर जवानों के लिए सहयोग धनराशी एकत्रित कर रहे हैं। 

वही जिला नीमच केमिस्ट एसोसिएशन की शाखा रामपुरा नगर के मेडिकल स्टोर द्वारा वीर जवानों के लिए सोलह हजार रूपये की राशि जिला केमिस्ट एसोसिएशन नीमच अध्यक्ष अजीत गांग को सौपी गई। आज नगर के प्रजापति समाज द्वारा नगर परिषद् में जाकर मौजूद परिषद् के कर्मचारी व नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि जितेन्द्र जागीरदार द्वारा समाज के लोगो का फूलमाला से स्वागत किया गया बाद समाज के द्वारा ग्यारह हजार रुपए की सहयोग धनराशी सेवा में तैनात वीर जवानों के लिए नगर परिषद् को सौंपी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE