BREAKING NEWS
KHABAR : जल संवर्धन और संरक्षण के लिए जन जागरण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कृषकों के लिए अल्पकालीन फसल ऋण की देय तिथि.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर की अध्‍यक्षता में भू-अर्जन के.. <<     VIDEO NEWS: किसानों के लिए खुशखबरी लहसुन के दामों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 35 साल का नितिन और पत्नी साधना, जब होटल पर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय डेंगू दिवस का आयोजन, जिले में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिए मतदान कराने में.. <<     KHABAR : शासकीय आईटीआई में सत्र 2024-25 में प्रवेश के.. <<     NEWS : मृत्यु को महोत्सव बनाकर आत्मा को मोक्ष.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्कूल कॉलेजों के प्राचार्याे का सम्मेलन 24.. <<     KHABAR : समुदाय से जुड़े डेंगू पर नियंत्रण रखे थीम.. <<     NEWS : विश्व विख्यात चित्तौड़ दुर्ग के संरक्षण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश खेल अकादमी वाटर स्पोर्ट्स के.. <<     NEWS : उपराष्ट्रपति भैरो सिंह शेखावत की 14वीं.. <<     KHABAR : ग्रामीण प्रतिभा प्रोत्साहन मंच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 2, 2024, 2:15 pm
KHABAR : श्रीजी क्लब ने मनाई अक्षय तृतीया, शिव-पार्वती विवाह का किया गया आयोजन, आगरा से आए कलाकारों ने दी प्रस्तुति, पढे़ खबर

Share On:-

गुना। श्रीजी वाटिका क्लब ने अक्षय तृतीया के पर पर शिव पार्वती विवाह का आयोजन किया। एक निजी होटल में अक्षय तृतीया के त्योहार पर शिव पार्वती विवाह कर अक्षय तृतीय महोत्सव बड़े ही अलग अंदाज में मनाया। इस दौरान क्लब की सदस्य कार्यक्रम में मौजूद रहीं।


क्लब की संस्थापक रजनी बिंदल ने बताया कि क्लब के गठन को एक वर्ष हो गया है। इसी अवसर पर अक्षय तृतीया का पर्व भी मनाया गया। इसमें आगरा से आए कलाकारों के द्वारा शिव पार्वती विवाह का मंचन बड़े ही शानदार तरीके से किया गया। कलाकारों ने नृत्य की प्रस्तुतियां दी। साथ ही शिव पार्वती विवाह के दृश्य का भी मंचन किया।


उन्होंने बताया कि साथ ही क्लब को एक वर्ष पूर्ण होने पर सभी सदस्यों ने आपस में एक दूसरे को बधाई दी। साल भर की गई गतिविधियों का भी अवलोकन किया गया। साथ ही क्लब सदस्यों को विभिन्न गेम भी खिलाए गए। गेम की विजेता नीलम सोनी रहीं। क्लब की अध्यक्ष सिद्धि गुप्ता और कोषाध्यक्ष रितु सलूजा द्वारा सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। क्लब की सचिव निशि खंडेलवाल के द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया। मीडिया प्रभारी अंशु अग्रवाल भी कार्यक्रम में उपस्थिति रही।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE