BREAKING NEWS
REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : शॉर्ट सर्किट से लगी आग, तीन बीघा पर लगे.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का चीताखेडा-जीरन मार्ग और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी का बवाल, जब.. <<     KHABAR : जयसिंहनगर के आबादी वाले इलाके में आया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : संत हिरदाराम गर्ल्स कॉलेज की प्रोफेसर की.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 16, 2023, 1:32 pm
BIG NEWS : अतीक-अशरफ हत्याकांड और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, जब पूर्व राज्यपाल ने किया ये बड़ा खुलासा तो..., बोले- जो 18 साल में नहीं हुआ..., पढ़े खबर

Share On:-

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस हत्याकांड का स्वतः संज्ञान ले। उन्होंने कहा, बड़े दुख की बात है कि खुले रूप से मर्डर हुए हैं, ये क्या इशारा करते हैं कि हमारी कानून व्यवस्था क्या है? उत्तरप्रदेश में और अपने देश में क्या राजनीति हो रही है? साफ तौर पर मर्डर हो रहे हैं।

कमलनाथ ने कहा, एक दिन किसी का होता है, एक दिन किसी के भाई का होता है, यह क्या संकेत हैं? समाज के लिए सोचने की बात है। उत्तरप्रदेश और अपना देश कहां घसीटा जा रहा है। यह घटना बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस पर सुप्रीम कोर्ट के जज स्वतः संज्ञान लेकर जांच के ऑर्डर करें।

कमलनाथ आज भोपाल पीसीसी दफ्तर में बाल कांग्रेस की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान कमलनाथ की मौजूदगी में रीवा के मनगवां से बसपा की विधायक रहीं शीला त्यागी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

जम्मे कश्मीर के पूर्व राज्यपाल ने किए बड़े खुलासे- 
जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल और बीजेपी के सीनियर लीडर सत्यपाल मलिक के बयान पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू देख लीजिए। उन्होंने जो कहा, बहुत बड़ा खुलासा है। बता दें, सत्यपाल मलिक ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 2019 में कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुआ हमला सिस्टम की अक्षमता और लापरवाही का नतीजा था। उन्होंने इसके लिए सीआरपीएफ और केंद्रीय गृह मंत्रालय को खासतौर पर जिम्मेदार बताया। तब राजनाथ सिंह गृहमंत्री थे। मलिक ने कहा कि सीआरपीएफ ने सरकार से अपने जवानों को ले जाने के लिए विमान मांगा था, लेकिन गृह मंत्रालय ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। मलिक ने भ्रष्टाचार के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीरो टॉलरेंस नीति पर भी सवाल उठाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करप्शन से बहुत नफरत नहीं है।

प्रदेश के मुखिया शिवराज को 18 साल में नहीं आई याद- 
कमलनाथ ने कहा, शिवराज सिंह विभिन्न घोषणा कर रहे हैं। जहां जा रहे हैं, वहां घोषणा कर रहे हैं। मेरा प्रश्न है कि 18 साल में आपने जो नहीं किया, आखिरी 5 महीनों में आप इन घोषणाओं से लाडली बहना, जनता को मूर्ख बनाना चाहते हैं। आपको लाडली बहन पिछले 18 साल में तो याद नहीं आई। चुनाव के समय लाडली बहन की क्यों याद आती है?

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE