BREAKING NEWS
NEWS : बाल वैज्ञानिक कोई ऐसा काम करें, जिससे.. <<     BIG NEWS : राष्ट्र संत श्री कमल मुनि कमलेश का नाम.. <<     NEWS : थाने स्तर के टॉप 10 में चयनित अवैध अफीम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भदेसर पुलिस की अवैध मादक पदार्थों की.. <<     NEWS : कलेक्टर राठौड़ ने किया तहसील कार्यालय.. <<     KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रधान जिला न्‍यायाधीन ने जिला जेल का.. <<     KHABAR : जिला स्वास्थ्य विभाग ने राष्‍ट्रीय डेंगू.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : नल जल योजना की जानी हकीकत, जल निगम के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र.. <<     KHABAR : कपास गोदाम में 18 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर जैन ने किया मतगणना केंद्र का.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे राजकुमार गोयल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 4, 2023, 10:43 am
BIG REPORT : जावद में कांग्रेस मण्डलम सेक्टर एवं बीएलए की बैठक संपन्न, पर्यवेक्षक अर्जुन मोढवाडिया ने कहा- कांग्रेस अब बाहरी पर भरोसा नहीं करेगी, स्थानीय उम्मीदवार को मिलेगी प्राथमिकता, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। विधानसभा चुनाव की तैयारियों की कड़ी में राजनीतिक दलों में सक्रियता और गतिविधि बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को जावद विधानसभा के जावद मुख्यालय पर कांग्रेस मण्डलम सेक्टर एवं बीएलए की बैठक अग्रसेन मांगलिक भवन में सम्पन्न हुई। यहां कांग्रेस के पर्यवेक्षक अर्जुन मोढवाडिया पहुंचे। बैठक के पूर्व व बाद में यहां उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से वन टू वन चर्चा भी की। कुछ लोगों से ग्रुप में भी संगठनात्मक बातें की। सभी से कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकना है। सभी को समन्वय बनाकर व मिलकर काम करना होगा, तभी उद्देश्य की प्राप्ति होगी। वे प्रदेश के सभी जिलों व उनकी विधानसभाओं में सर्वे कराकर और फीडबैक लेकर संगठन और सत्ता की मजबूती के लिए कदम उठाने आये है।  
जावद के अग्रसेन भवन में मण्डलम, सेक्टर एवं बीएलए की बैठक में कॉंग्रेसजनों की भारी संख्या में उपस्थिति रही। कार्यक्रम में पर्यवेक्षक अर्जुन मोढवाडिया सहित, नीमच जिला प्रभारी नूरी खान, जिला कॉंग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया, जावद के पूर्व जनपद अध्यक्ष सत्यनारायण पाटीदार, पूर्व जिला कॉंग्रेस अध्यक्ष अजीत कॉंठेड़, ब्लाक कॉंग्रेस अध्यक्ष जावद ओमप्रकाश राव, ब्लाक कॉंग्रेस अध्यक्ष रतनगढ़ गोविन्दसिंह सांडा, महिला जिला कॉंग्रेस अध्यक्ष स्नेहलता शर्मा आदि मंचासीन अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
फीडबैक के लिए फील्ड में पहुंचे कांग्रेस के पर्यवेक्षक अर्जुन मोढवाडिया ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा माहौल कॉंग्रेस के पक्ष में है 2018 में भी कॉंग्रेस को जनता ने बहुमत दिया था। मैं दावे के साथ कह सकता हॅू कमलनाथजी के नेतृत्व में सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में कॉंग्रेस के सभी नेता एकजुट है और पूरी ताकत व एकजुटता के साथ आने वाला चुनाव लड़ा जायेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर काम करने की बात कही। इस बार कार्यकर्ताओं के मंशानुरूप ही टिकिट वितरण होगा। स्थानीय उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जायेगी। कार्यकर्ताओं की मांग के अनुसार इस बार हर विधानसभा में यह प्रयास होगा कि स्थानीय व्यक्ति को ही टिकिट मिले बाहरी को नहीं।
इसी प्रकार नीमच जिला प्रभारी नूरी खान ने कहा कि बेरोजगार युवा सडकों पर अपने हक की लड़ाई लड रहा है। भाजपा के राज में बदतर हालात हो रहे है। संगठन का प्रत्येक कार्यकर्ता बीते 15 सालों से सडको पर संघर्ष कर रहा है। किसी का संघर्ष जाया नहीं जाने दिया जायेगा। चुनाव नजदीक है ऐसे में हम पूरी एकजुटता के साथ कॉंग्रेस की मजबूती के लिये लग जाये। इसी तरह जिला कॉंग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कॉंग्रेस का कार्यकर्ता पाटी की रीढ़ है। आने वाला समय कॉंग्रेेस का है। हम सभी को पूरी एकजुटता के साथ काम करना है। हर बूथ को हमें जितना है इसलिये प्रत्येक बूथ पर मजबूत होकर अभी से डट जाये। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की मंशा रहती है कि उनके क्षेत्र में उनके ही बीच का व्यक्ति चुनाव लडे इस बार स्थानीय उम्मीदवार को ही टिकिट मिले ऐसे प्रयास प्रदेश कॉंग्रेेस द्वारा किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि जिला कॉंग्रेस संगठन कॉंग्रेस की मजबूती के लिये निरंतर कार्य कर रहा है। कार्यकर्ताओं के विचार व सलाह लेकर कार्यकर्ताओं का मान सम्मान रखा जा रहा है इससे कार्यकर्ता भी उत्साहित नजर आ रहा है। कांग्रेस की सरकार आने पर आमजनता के लिये कई जनहितेषी योजना लागू होगी। भाजपा के राज में महंगाई से आमजन का जीना दुश्वार हो गया है। बेरोजगारी बड़ती जा रही है, किसानों पर अत्याचार हो रहा है। आमजनता भाजपा के राज में परेशान हो चुकी है। कार्यक्रम में पर्यवेक्षक सहित अन्य अतिथियों का पूर्व जनपद अध्यक्ष सत्यनारायण पाटीदार, ब्लाक कॉंग्रेेस अध्यक्ष जावद ओमप्रकाश राव, रतनगढ़ ब्लाक कॉंगं्रेस अध्यक्ष गोविन्दसिंह सांडा, स्नेहलता शर्मा आदि ने स्वागत सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिला कॉंग्रेस अध्यक्ष अजीत कॉंठेड़ ने किया वहीं आभार राजेश राठौर ने व्यक्त किया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में कॉंग्रेेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बाहरी नहीं स्थानीय को मिले प्राथमिकता-
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित कॉंग्रेसजनो व कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में पर्यवेक्षक व उपस्थित कॉंगं्रेेस के वरिष्ठ नेताओं से कहा कि इस बार उम्मीदवार चयन में गलती ना की जाये। टिकिट वितरण में यहां का वहां ना करे इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है। स्थानीय उम्मीदवार को महत्व दिया जाये। बाहरी उम्मीदवार नहीं चलेगा। कार्यकर्ताओं की बात सुनने के बाद पर्यवेक्षक एवं अन्य नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मंशाअनुसार इस बार स्थानीय उम्मीदवार ही मैदान में आयेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE