BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृषभ, तुला और मकर राशि वालों की हो सकती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 4, 2023, 11:19 am
KHABAR : MP में फील्ड में उतरेंगे कांग्रेस के बड़े नेता, पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में बनी चुनावी रणनीति, बीजेपी के भ्रष्टाचार को करेंगे उजागर, चुनावी तैयारियों को लेकर हुई चर्चा, पढ़े खबर 

Share On:-

भोपाल | मध्यप्रदेश में कांग्रेस अब बीजेपी के खिलाफ और आक्रमक होगी। पार्टी ने बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने की रणनीति बनाई है। कांग्रेस ने तय किया है कि प्रदेश में जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। संभाग स्तर पर पार्टी के बड़े नेताओं की सभाएं कराई जाएगी।

सोमवार शाम को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक हुई। करीब 2 घंटे चली इस बैठक में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। हर एक बूथ को मजबूत करने का संकल्प लिया गया। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि कांग्रेस ऐतिहासिक बहुमत से सरकार बनाएगी।

पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर हुई कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक करीब 2 घंटे तक चली। जिसमें चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

चुनाव में जीत का दिलाया संकल्प

बैठक के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को विधानसभा चुनाव में जीत का संकल्प दिलाया। साथ ही चुनावी तैयारियों को लेकर रणनीति पर भी चर्चा की।


कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल बैठक में शामिल होने सोमवार दोपहर को ही भोपाल पहुंच गए थे। कांग्रेस नेताओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

कांग्रेस के दिग्गज नेता संभाग स्तर पर करेंगे दौरे

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बताया कि बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के दौरों को लेकर चर्चा हुई। पार्टी के बड़े नेता संभाग स्तर पर दौरा करेंगे। प्रदेश के सभी महानगरों में बड़े नेताओं की सभाएं होगी।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ी जाएगी। बीजेपी के भ्रष्टाचार को उजागर करने पर भी रणनीति बनी। पार्टी बीजेपी सरकार का सफाया करने के लिए जन जागरण अभियान चलाएगी। हम सभी नेता कमलनाथ के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।


नेता प्रतिपक्ष ने मीडिया को बताया कि बैठक में कांग्रेस ने किन मुद्दों पर चर्चा की।
बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बैठक में प्रदेश की भ्रष्ट बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया। सभी नेताओं ने चुनाव की तैयारी में जुट जाने की बात कही। जीतू पटवारी ने कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि आदिवासी अत्याचार, महिला अत्याचार और अन्य अपराधों में प्रदेश आगे है। कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों, नौजवानों, महिलाओं और समाज के सभी वर्गों का हित सुनिश्चित किया जाएगा।

बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणु गोपाल, पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी जेपी अग्रवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया, अरुण यादव, सुरेश पचौरी, नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी समेत कई नेता मौजूद रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE