BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पटियाल के मोडेश्वर महादेव में 9.. <<     KHABAR : नीमच सिटी के डॉ. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर मीना की अध्यक्षता में रबी 2023-24 एवं.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय कलामन्दिर संस्था भोपाल का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल स्मृति पांच दिवसीय.. <<     KHABAR : आरटीआई एक्टिविस्ट रमाकांत कौरव को मिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसबीआई बैंक शाखा सिंगोली के प्रबंधक.. <<     KHABAR : श्री अग्रेसन सोश्यल ग्रुप ने किया 3 दिनी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सागर में धामोनी वाले बाबा का सालाना उर्स.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्रामीण महिलाओं की आजीविका बढ़ाने एवं.. <<     BIG BREAKING : एमपी में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : धनोरा में श्री सीताराम महायज्ञ हनुमंत.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 15, 2023, 4:21 pm
KHABAR : रचना झुनझुनवाला के गुंडे सिक्योरिटी गार्ड ने कंपनी के प्रोडक्शन मैनेजर के साथ की बदतमीजी, महिला मजदूरों के साथ भी किया अभद्र व्यवहार, वीडियो मना करने पर दी धमकी, पढ़े अबरार पठान की खबर

Share On:-

खरगोन। जिले के कसरावद तहसील के ग्राम भीलगांव स्थित वियरीट ग्लोबल कंपनी जो की एनसीएलटी में चली गई है और बैंक ने इस कंपनी को रचना झुनझुनवाला कोलकाता के हैंडोवर कर दिया है। अब कंपनी में जितने भी कर्मचारी-अधिकारी कार्य कर रहे हैं वह सब झुनझुनवाला की निगरानी में हो रहा। इसी बीच कंपनी में एक विवाद हो गया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार रचना झुनझुनवाला के कुछ गाड मजदूरों का वीडियो बना रहे थे। गार्डों को वीडियो बनाता देख प्रोडक्शन मैनेजर ने मना किया और कहा कि इस तरीके से महिला मजदूरों के वीडियो नहीं बनाते हैं तो उन गार्डाे ने भी प्रोडक्शन मैनेजर के ऑफिस में कुर्सियां फेंकी एवं मैनेजर के साथ अभद्र व्यवहार किया। 
वहीं मजदूरों का कहना है कि हमें सैलरी एवं ओवर टाइम का पैमेंट नहीं मिला। हमारा घर चलाने में बड़ी परेशानी हो रही है। इसको लेकर विभाग के एचआर त्रिपाठी ने रचना झुनझुनवाला से मजदूरों के पैमेंट को लेकर चर्चा की तो झुनझुनवाला ने कहा कि महिला मजदूरों के नाम से थाने में एफआईआर करा दो। 
महिला मजदूरों से बात हुई तो उन्होंने बताया कि हम कंपनी का पावर चले जाने के बाद अंधेरा होने की वजह से बाहर बैठे थे तभी झुनझुनवाला ने अपनी कंपनी में जो अलग से गार्ड रख रखे हैं वह आए और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए की बात कहते हुए स्टाफ और मैनेजमेंट के साथ बदतमीजी करने लगे। उन्होंने धमकी भी दी कि आपसे जो हो वह कर लेना। जहां जाना है वहां जाकर शिकायत कर देना। 
प्रशासन ने हमारी मांग है कि रचना झुनझुनवाला के गुंडा तत्व के लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैनेजमेंट एवं कर्मचारी भयभीत है। इन लोगों से ऐसे गुंडों को कंपनी से बाहर करना चाहिए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE