BREAKING NEWS
BIG REPORT : भक्तों के लिए खुश खबरी बाबा महाकाल को जल.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में चित्तौड़गढ.. <<     LOKSABHA CHUNAV: जिलाध्यक्ष पाटीदार का प्रत्याशी.. <<     KHABAR : भोपाल में आज ट्रांसजेंडर फैशन शो, वोटिंग.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले भयानक हादसा, बाइक से जा रहा था.. <<     BIG REPORT : नीमच सिटी की थाना पुलिस और भगवानपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : गर्मी की छुट्टियों में बढ़ती भीड़ को देखते.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा थाना पुलिस और बरखेड़ा.. <<     LOKSABHA CHUNAV: पवन पाटीदार का तूफानी दौरा, दिन भर VOMP.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चंबल पर कांग्रेस का फोकस, अब एमपी में ये.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव वर्ष 2024 के तहत गांव मरजीवी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय रहने से मौसम ने.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर से बड़ी खबर, 30 फिट गहरी खाई में.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत गांव खेड़ा केसूंदा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : भारत निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक वी. संपत.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 26, 2024, 10:59 am
BIG REPORT : बार्डर पर पुलिस का पहरा और राजस्थान से अवैध शराब लाते हुआ आरोपी, बेलेनो कार जब्त, 2 पेटी बियर और 10 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, जानिए कौन चढा खाकी के हत्थे, पढे़ खबर 

Share On:-

नीमच। नीमच जिला राजस्थान की सीमा से सटा हुआ है। राजस्थान के शहरों से नीमच पहुंचने वाले मार्गों पर पुलिस की कडी नजर है। आचार संहिता के दौरान अवैध गतिविधियों और तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस सक्रिय है। पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के निर्देशन में राजस्थान की बार्डर से सटे हुए थानों की पुलिस चौकस है। राजस्थान से नीमच जिले में आ रही अवैध शराब को बघाना पुलिस ने जब्त किया है।


बघाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति निम्बाहेडा राजस्थान से दारू नयागांव रोड से एक कार के जरिए अवैध शराब लेकर आने वाला है। शनिवार शाम को इस सूचना पर पुलिस ने दारू रोड पर नाकेबंदी की तो एक बोलेनो कार एमपी 44 सीबी 0374 आती हुई दिखी, जिसे रोककर डिक्की की तलाशी ली तो 2 पेटी टूबर्ग बियर और 10 बोतल रायल चौलेंज मिली। कार चालक ने अपना नाम लाखन पिता गणपत राजपूत उम्र 31 वर्ष निवासी आकिया थाना नीमच सिटी बताया। जिसे मौके पर ही गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ की गई तो बताया कि वह राजस्थान से उक्त शराब लेकर आया था। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने कार में फर्जी नंबर प्लेट भी लगा रखी थी। 


राजस्थान से अवैध शराब लाने वालों पर पुलिस की सख्तीकृ लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता लागू है। अवैध रूप से शराब के क्रयकृविक्रय और बाहर से आने वाली शराब पर पुलिस की सख्ती है। अवैध शराब भी चुनाव को प्रभावित कर सकती है, इसलिए ने अवैध शराब को पकडना एक अभियान के रूप में लिया है। नयागांव बार्डर, सिंगोली बार्डर, जीरन बार्डर सहित कई ऐसे रास्ते है, जहां से राजस्थान से अवैध रूप से शराब लेकर लोग नीमच पहुंचते है। जगहकृजगह नाकेबंदी के अलावा पुलिस ने मुखबिर तंत्र का जाल भी फैला रखा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE