BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा विकसखंड के कुकड़ेश्वर संस्कृति भवन.. <<     BIG BREAKING : नीमच जिले में गुंडाराज, एक और प्रकरण में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पुलिस कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर.. <<     NEWS : एक पेड़ देश के नाम से रोटरी क्लब ने किया.. <<     NEWS : मंदबुद्धि युवती का यौन शोषण करने वाले.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले में भयानक सड़क हादसा, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : स्वास्थ्य एवं महिला बाल कल्याण समिति की.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव ने किया सांवलिया जी राजकीय.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक,.. <<     NEWS : उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा रविवार.. <<     BIG NEWS ; जायसवाल की पारी जिम्बाब्वे पर पड़ी पारी,.. <<     NEWS : नगरपालिका निम्बाहेडा के नाम पर फर्जी.. <<     NEWS : विधायक के नेतृत्व मे कई संगठनों द्वारा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के 120 हाई स्कूल व हायर सेकेंडरी.. <<     REPORT : जिला पंचायत सीईओ गुरु प्रसाद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 17, 2024, 3:39 pm
BIG NEWS : लापता चौकीदार का पेड़ पर लटकता मिला शव, साथियों ने इस हालत में पहुंचाया था घर, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पढे़ खबर

Share On:-

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जंगल में पेड़ पर चौकीदार का शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इस मामले में मृतक के परिजनों ने सहयोगियों के पर हत्या कर पेड़ पर लटकाने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


दरअसल, यह घटना बरौंधा वन परिक्षेत्र के केल्हौरा बीट की है। जहां काम करने वाले चौकीदार राम सजीवन यादव बीती रात से लापता थे। परिजनों की मानें तो चौकीदार के दो सहयोगियों ने बीती रात उसकी बाइक टूटी-फूटी हालत में घर पहुंचाई थी। साथ ही यह कहा गया था कि राम सजीवन का कोई पता नहीं चल रहा है। जिसके बाद परिजनों ने बरौंधा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


सोमवार सुबह चौकीदार का शव जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला। जिसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप सहयोगियों लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इसके अलावा वन विभाग के अधिकारियों के सामने बेटे को अनुकंपा नियुक्ति सहित परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की गई है। इस मामले में एसडीओपी चित्रकूट रोहित राठौर का कहना है कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE